अजब ग़जब

20 साल बड़ी होने के बाद भी ये मां लगती हैं अपनी ही बेटी से छोटी, आप भी देख कर चौंक जाएंगे

खूबसूरत दिखना भला कौन नहीं चाहता, चाहे बात लड़कियों की हो या लड़कों की सभी अपने आप को खूबसूरत और जवां बनाए रखना चाहते हैं। खास कर के महिलाओं में आपने यह चीज सबसे ज्यादा ही देखी होगी। अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए वे क्या कुछ नहीं करती हैं। बढ़ती उम्र के बाद भी खुद को कम उम्र का ही बनाए रखना इतना आसान भी नहीं होता हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें खूबसूरती और जवां त्वचा गोड गिफ्टेड ही होती हैं।

आपने भी अपने आस पास ऐसे कई लोगों को देखा ही होगा जो कि अपने चेहरे या स्किन के साथ कुछ भी नहीं करते हैं। लेकिन फिर भी वे अपनी उम्र से काफी छोटे ही नजर आते हैं। कुछ ऐसा ही गोड गिफ्ट अमेरिका की रहने वाली जेनिफर क्राफ्ट को भी मिला हैं। जेनिफर अपनी बेटी से लगभग 20 साल तक बड़ी हैं। लेकिन फिर भी वह अपनी बेटी की ही उम्र की नजर आती है।

अगर आप भी इन मां बेटी को एक साथ देखेंगे ता आप भी इन्हें बहनें ही मानेंगे। जेनिफर की बेटी एरियाना करीब 21 साल की हैं, जबकि जेनिफर की उम्र 41 साल हैं। लेकिन फिर भी वे 20 साल से ज्यादा की नहीं लगती है। आपको बता दें कि जेनिफर अमेरिका के ही एक स्कूल में छोटे बच्चों को पढ़ाने का काम करती है। ऐसा आज से नहीं बल्कि शुरु से ही है।

बेटी की बहन ही समझते हैं लोग

जेनिफर का कहना है कि जब उनकी बेटी तीन साल की थी तब से ही लोग उन्हें उसकी बड़ी बहन समझ लिया करते थे। जेनिफर ने अपने साथ हुए एक किस्से को सुनाते हुए कहा कि एक बार जब शॉपिंग के लिए वे अपनी बेटी के साथ गई थी, जब उनकी बेटी करीब तीन साल की होगी।

वहां जब उनकी बेटी ने उन्हें मां कह कर बुलाया वहां कि कैशियर बोल बैठी कि वो बच्ची को उनकी बहन या बेबीसिटर समझ रहे थे। हालांकि जब जेनिफर ने यह सुना तो वे थोड़ा परेशान हो गई और उन्होंने ओल्ड फैशन के कपड़े पहनने शुरू कर दिए और मेकअप भी वैसा ही करने लगी थी। लेकिन फिर भी लोग उन्हें उनक बेटी की मां नहीं बल्कि बहन की समझा करते थे।

बेटी की उम्र के लड़के दे बैठते हैं दिल

ऐसे में अपनी उम्र के 30-35 साल की उम्र तक आते-आते जेनिफर को इन सब बातों की पड़ गई। और अब जब 41 की उम्र में भी लोग उन्हें एक 21 साल की बेटी की मां नहीं बल्कि बह नही समझते हैं तो उन्हें ये अच्छा लगता हैं। जेनिफर के साथ अक्सर ही ऐसा होता रहा हैं जब लोगों ने उन्हें टीनऐज गर्ल ही समझा हों।

एक और किस्सा बताते हुए जेनिफर ने बताया था कि कॉलेज में बेटी के रजिस्ट्रेशन के वक्त भी जेनिफर को उनके साथ किसी कोर्स में एडमिशन लेने वाली दोस्त समझ लिया गया था। सिर्फ इतना ही नहीं जेनिफर की खूबसूरती को देखकर अपनी बेटी की उम्र के लड़के भी उन पर अपना दिल हार बैठते हैं।

Related Articles

Back to top button