बॉलीवुड

सुशांत केस में चाबी वाले ने किया खुलासा, कहा- दरवाजा तोड़ने के लिए दिए थे ₹2000 रुपये

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई के हाथों में है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे बहुत से खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई तेजी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। सीबीआई के द्वारा सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े हुए सभी करीबी व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है। रोजाना ही कोई ना कोई ऐसा राज खुल रहा है जो सभी लोगों को काफी आश्चर्यचकित कर रहें हैं। आपको बता दें कि इसी बीच अभिनेता सुशांत केस को लेकर चाबी वाले का बयान सामने आया। अभिनेता के निधन के बाद इसी ने कमरे का ताला तोड़ा था।

सिद्धार्थ पिठानी ने किया था ताला तोड़ने वाले एक शख्स को फोन

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि 14 जून को जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था तब उसके पश्चात दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने ताला खोलने वाले शख्स को फोन किया था। ताला खोलने वाले शख्स का नाम मोहम्मद रफी शेख है। मीडिया से बातचीत के दौरान रफी शेख ने बताया कि 14 जून की दोपहर के करीब मुझे फोन किया गया था। मुझसे ऐसा कहा गया कि बांद्रा में एक कमरे का ताला खोलना है। मुझे नहीं पता था कि यह सुशांत सिंह राजपूत का कमरा है। मैंने उनसे दरवाजे के लॉक की तस्वीर व्हाट्सएप के माध्यम से मंगवाई थी।

ताला तोड़ने के बाद जाने के लिए कह दिया

चाबी वाले ने यह कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के कमरे में कम्प्यूटराइज लॉक लगा हुआ था, जिसको तोड़ने के लिए उसने हथौड़े का सहारा लिया था। जब वह ताला तोड़ने का काम कर रहा था तो उस समय के दौरान वहां पर चार लोग उपस्थित थे। चाबी वाले ने आगे बताया कि जब मैंने ताला तोड़ दिया तब वहां पर मौजूद लोगों ने उससे जाने के लिए कहा था। मुझे इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि कमरे के अंदर क्या चल रहा है। जैसे ही मैंने कमरे का दरवाजा खोल दिया तो उन्होंने मुझे अंदर देखने भी नहीं दिया था।

लॉक तोड़ने के बाद ₹2000 रुपये दिए थे

चाबी वाले का ऐसा कहना था कि जब मैं दरवाजे का लॉक तोड़ रहा था तो उस समय वहां पर उपस्थित सभी लोग नॉर्मल दिखाई दे रहे थे यानी किसी के भी चेहरे पर किसी भी प्रकार की घबराहट नहीं दिख रही थी। उनको बस यही था कि किसी तरह यह दरवाजा खुल जाना चाहिए। उन लोगों को पैसों की भी कोई चिंता नहीं थी। उनको तो सिर्फ कमरे का ताला तुड़वाना था। जब कमरे का लॉक टूट गया तब उन्होंने मुझे ₹2000 रुपये दिए।

चाबी वाले ने कहा- जब मैं घर जा रहा था तो सुशांत की बहन वहीँ थीं

चाबी वाले ने आगे बताया कि जब मैं कमरे का दरवाजा तोड़कर वापस अपने घर को लौट रहा था तो मैंने सुशांत सिंह राजपूत की बहन को वही देखा था। इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। 1 घंटे पश्चात पुलिस ने मुझे फोन किया और यह कहा था कि आप जिधर लॉक तोड़कर गए थे, उस जगह पर तुम वापस आ जाओ। इसके बाद में फिर से उसी जगह पर वापस आ गया था।

Related Articles

Back to top button