बॉलीवुडमनोरंजन

मुकेश अंबानी की बहूरानी ने किया ऐसा धांसू डांस, देखते ही तालियां पीटने लगे लोग, देखें VIDEO

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता लाइमलाइट से दूर रहने के बाद भी अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं। श्लोका अपनी खूबसूरती के साथ-साथ स्टाइल और ड्रेसेस को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। हालांकि, इन दिनों श्लोका किसी और ही कारण से चर्चा का विषय बन गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hindi bollywoodshaadis (@bollywoodshaadishindi)

बेस्ट फ्रेंड की शादी में श्लोका ने किया डांस

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर श्लोका का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे उनका शानदार डांस देखने को मिल रहा है। जानकारी के मुताबिक, श्लोका अपनी ख़ास फ्रेंड काहिनी पारेख की शादी में गई थीं।

जहां श्लोका मेहता अपनी फ्रेंड्स के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस डांस के बाद उनकी दोस्त काहिनी पारेख अपनी ब्राइडल एंट्री से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। यह वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई अंबानी परिवार की बहू के डांस और उनकी सादगी की तारीफ कर रहा है।

क्रीम कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लगी श्लोका

वीडियो में आप देख सकते हैं श्लोका ने अपनी फ्रेंड की शादी में क्रीम कलर का लहंगा पहना था, जिस पर मिरर वर्क के साथ रेशम की कढ़ाई की गई थी। इसके साथ उन्होंने लुक को कम्पलीट करने के लिए ग्रीन कलर के एमराल्ड ज्वेलरी पहनी। जिसमें दो हार, एक चोकर, इयररिंग्स और मांग टीका शामिल था। इस लुक में अंबानी परिवार की बहू खूबसूरत लग रही हैं।

बैचलरेट पार्टी की तस्वीर भी आई सामने

बता दें श्लोका मेहता की दोस्त काहिनी पारेख की बैचलरेट पार्टी की भी के तस्वीर सामने आई थी। फोटो में होने वाली दुल्हन अपनी दोस्तों के साथ घिरी हैं, जिसमें श्लोका भी शामिल हैं। ब्लैक कलर की आउटफिट में श्लोका काफी प्यारी लग रही हैं। श्लोका को अपनी दोस्त की बैचलरेट पार्टी में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

हीरा कारोबारी की बेटी हैं श्लोका

बता दें आकाश अंबानी और श्लोका की शादी 9 मार्च 2019 को हुई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए थे। बता दे श्लोका मेहता मशहूर हीरा कारोबारी रसेल मेहता और मोना मेहता की बेटी हैं।

आकाश और श्लोका स्कूल के दिनों से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और कपल ने साल 2019 में धूमधाम से शादी रचा की थी। आकाश और श्लोका को एक बेटा भी है, जिसका नाम पृथ्वी आकाश अंबानी है। सोशल मीडिया पर एक्टिव न होने के बावजूद अंबानी फैमिली अक्सर सुर्खियों में रहती है।

Related Articles

Back to top button