बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद गायिका मैथिली ठाकुर ने दिया बॉलीवुड को बड़ा झटका

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने जहां कई लोगों को सदमे में डाल दिया है वहीं कई लोग सुशांत की मौत पर बॉलीवुड से गुस्सा भी हैं। खबरों की माने तो ये भी कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री में भेदभाव का शिकार हुए थे जिसकी वजह से उन्होंने जीने की बजाय मौत को गले लगा लिया। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर फैंस और कई स्टार्स के बीच बहस छिड़ी हुई है। इस बीच बिहार की मिथिला की बेटी और गायिका मैथिली ठाकुर ने बड़ा फैसला किया है। जिसे जानकर आपको भी शॉक लग जाएगा।

 

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से आहत मैथिली ठाकुर ने फैसला लिया है कि अब वो बॉलीवुड के लिए कोई गाना नहीं गाएंगी। इस बात की पुष्टि खुद मैथिली और उनके पिता कर चुके हैं। घर-घर में अपनी आवाज के हुनर से पहचानी जाने वाली मैथिली ने बॉलीवुड के कवर सॉन्ग गाने से इनकार कर दिया है।

हाल ही में अपने फेसबुक पेज पर लाइव होकर कहा था कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत की मौत से वह काफी सदमे में हैं। उन्होंने कहा कि अब वो कॉम्प्रोमाइज करके कोई भी काम नहीं करेंगी, जो चीज उन्हें सही लगेगी वह वही करेंगी और जो चीज उन्हें अच्छी नहीं लगेगा तो वह उसे नहीं करेंगी। वहीं मैथिली ने अपनी भाई ऋषभ ठाकुर के यूट्यूब चैनल पर इस बात का एलान किया कि अब से वो बॉलीवुड फिल्मों के गाने नहीं गाएंगी।

वीडियो में मैथिली ने कहा कि, ‘अब से हम बॉलीवुड गानों को नहीं गाएंगे। इसकी क्या वजह है ये मुझे नहीं मालूम। समझ में नहीं आ रहा मुझे। लेकिन ये मेरे अंदर से आया तो मैंने इसे लेकर अपने पापा से भी बात की। पिछले कुछ दिनों से मेरे दिमाग में ये चीजें आती जा रही थीं। बहुत सारी चीजें हम लोग सुन रहे हैं, देख रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी यही दिख रहा है कि कैसे गलत-गलत चीजें हो रही हैं।’

बॉलीवुड कवर सॉन्ग पर लगाई रोक

मैथिली ने अपनी वीडियो में बताया कि ‘हमने इस चैनल पर बॉलीवुड गानों को कवर करना शुरू किया था जिसके बाद जो रिस्पॉन्स मिला, वह बहुत अच्छा था। पिछले एक साल में इस चैनल के सब्सक्राइबर की 1.5 मिलियन क्रास हो गए। लेकिन अब से हम जो बॉलीवुड गानों को कवर करते थे, उसे रोक रहे हैं।’

गौरतलब है कि मैथिली ठाकुर काफी छोटी उम्र से ही सोशल मीडिया पर अपनी मधुर आवाज से धमाल मचा रही हैं। अपने भाई अयाची और ऋषभ के साथ मिलकर फेसबुक और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गाने वाली मैथिली के आज दुनिया भर में लाखों फैंस हैं। इतना ही नहीं मैथिली विदेशों में जाकर भी अपनी आवाज का परचम लहरा चुकी हैं।

वहीं दूसरी ओर सुशांत की मौत ने मैथिली को काफी आहत किया है जिसके चलते उन्होंने बॉलीवुड गानों का बायकॉट करने का फैसला किया है। बता दें सुशांत की मौत को एक हफ्ता हो चुका है लेकिन उनके फैंस आज भी उनके लिए हक की लड़ाई लड़ रहे हैं। वहीं मुंबई पुलिस लगातार सुशांत सिंह की मौत के पीछे के कारणों की छानबीन करने में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button