मनोरंजन

कार्ड छप गए, तैयारियां हो गई, ऐन वक्त पर शिल्पा शिंदे ने तोड़ दी थी शादी, खुद बताई सच्चाई

करवाचौथ के दो दिन शिल्पा शिंदे ने तोड़ दी थी अपनी शादी, हो चुकी थी सभी तैयारियां

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने अपने करियर में कई तरह के रोल निभाए लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा सफलता ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अहम किरदार निभाने के बाद मिली। सीरियरल में अंगूरी भाभी बन लोगों को मनोरंजन करने वाली शिल्पा आज भी सिंगल हैं।

शिल्पा से कई बार सोशल मीडिया पर भी शादी को लेकर सवाल किये गए लेकिन उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया। आपको यह बात शायद ही पता होगी कि एक समय था जब उन्होंने शादी का मन बना लिया था। यहां तक की उनकी शादी के कार्ड भी छप चुके थे। लेकिन शिल्पा ने एन वक्त पर अपनी शादी तोड़ दी।

दरअसल, शिल्पा शिंदे को अपने को-एक्टर रोमित राज से प्यार हो गया था। दोनों ने सीरियल मायका में एक-साथ काम किया था। दोनों का प्यार परवान चढ़ा और फिर इन्होंने हमेशा के लिए एक होने का फैसला लिया। शादी की जगह और तारीख तय कर ली गई। जगह थी गोवा और तारीख थी 29 नवंबर 2009, लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ जो यह रिश्ता टूट गया। शादी की तारीख सामने आने के बावजूद दोनों की राहें जुदा हो गई।

एक बार खुद शिल्पा ने इस शादी तोड़ने के पीछे की असली वजह 7 साल बाद साल 2016 में दिए एक इंटरव्यू में बताई थी। शिल्पा ने कहा था- ‘करवाचौथ के दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ कि रोमित एक एडजस्टिंग पति साबित नहीं हो सकते। दरअसल, शिल्पा ने रोमित को अपनी परेशानी बताई थी लेकिन रोमित ने शिल्पा की परेशानी समझे बगैर उनकी फैमिली की बेइज्जती की थी। आखिरकार, शिल्पा ने तय कर लिया कि वो अब रोमित से शादी नहीं करेंगी और उन्होंने इस रिश्ते को खत्म कर दिया।’

shilpa shinde

इसके अलावा शिल्पा ने ही बिग बॉस में अपनी शादी टूटने के बारे में बताया था। शिल्पा कहती हैं कि सब मुझे भगोड़ी कहते हैं। मीडिया में खबरें हैं कि मैं अपनी शादी से भाग गई थीं। शिल्पा की बातों का सुनकर तो लगता है कि कहीं न कहीं उन्हें इस रिश्ते के टूटने का अफसोस है।

shilpa shinde

बता दें ‘बिग बॉस 11’ की विनर शिल्पा का नाम ‘भाभीजी घर पर है’ शो को लेकर भी चर्चा में रहा। उनकी दमदार एक्टिंग की बदौलत उनके लाखों फैंस बन गए थे लेकिन शो के मेकर्स के साथ चलते विवाद की वजह से शिल्पा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। वहीं, उन्होंने शो के मेकर संजय कोहली पर यौन शोषण का आरोप भी लगाया था। खैर अब तो शिल्पा के फैंस को जल्द ही उनके दुल्हन बनने का इंतजार रहेगा।

Related Articles

Back to top button