समाचार

युवक ने बाइक की नंबर प्लेट पर लिखवाया ‘बोल देना पाल साहब आए थे’ जाना पड़ा जेल

अक्सर आपने देखा होगा कि कई कार और बाइक पर मजेदार शेरो-शायरियां या फिर स्लोगन लिखे होते हैं। वहीं कुछ लोग अपनी कार या बाइक पर जाति सूचक शब्द का भी इस्तेमाल करते हैं। हालांकि इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए मना किया गया है।

लेकिन उत्तर प्रदेश के औरैया में एक युवक ने अपनी बाइक की नंबर प्लेट पर कुछ ऐसा लिख दिया जिसे देखकर पुलिस वालों की भी हंसी छूट पड़ी। इस बाइक पर तीन युवक सवार थे जिन्हें हिरासत में ले लिया गया है। इनकी बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट पर नंबर की जगह लिखा था कि, “बोल देना पाल साहब आए थे।”

up

औरैया पुलिस अधीक्षक ने इनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, “आज ओरैया पुलिस की नज़र एक मोटर साइकिल पर पड़ी जिस पर लिखा हुआ था – बोल देना पाल साहब आए थे। उस पर बैठे युवकों को ये नही पता था कि पाल साहब की यह सवारी आयी तो सही, लेकिन जा नही पाएगी ! यह तो वही बात हो गयी-“राह में चलते मुलाक़ात हो गयी जिससे डरते थे वही बात हो गई।”

रिपोर्ट की माने तो तीनों युवकों को लॉकअप में बंद कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि तीनों ही युवक कानपुर देहात से साईं मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे। तीनों का नाम अनुज पाल, शिवम और अंकित पाल बताया जा रहा है। इनकी बाइक में तेज वाला साइलेंसर भी लगा हुआ था।

इसके अलावा तीनों लड़के जिस बाइक पर सवार थे, वो भी काफी स्टाइलिश और अलग नजर आ रही थी। औरैया पुलिस ने बाइक पर ट्रिपल सवारी करते हुए मोटर व्हीकल ऐक्ट की कई धाराओं के तहत तीन युवकों को लॉकअप में पहुंचा दिया है।

आईपीएस अभिषेक वर्मा ने भी इस मामले में पोस्ट किया और उन्होंने बड़े मजेदार ट्वीट करते हुए लिखा कि, “तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा।’ इसके साथ ही बॉलिवुड की मशहूर फिल्म कभी-कभी के गाने ‘मैं पल दो पल का शायर हूं’ की तर्ज पर लिखा गया, ‘मैं ‘पाल’ दो ‘पाल’ का राइडर हूं, ‘पाल’ दो ‘पाल’ मेरी कहानी है। ‘पाल’ दो ‘पाल’ मेरी हस्ती है। ‘पाल दो पाल’ मेरी जवानी है। आप ‘पाल’ साहब को कौन सा गाना डेडिकेट करना चाहेंगे?”

बता दें, इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर इन तीन युवकों की तस्वीर वायरल हो रही है और हर कोई मजेदार कमेंट कर रहे हैं। वही प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार सिंह ने बताया कि तीनों से ही पूछताछ की गई है। इसके बाद उन पर शांति भंग की कार्यवाही भी की गई।

Related Articles

Back to top button