बॉलीवुड

माधुरी के बेटे अरिन के लिए कितना मुश्किल था अमेरिका में अकेले रहना? मां के सामने छलका दर्द

बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को भला कौन नहीं जानता। 55 साल की उम्र में भी माधुरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव है और अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। इतना ही नहीं बल्कि आज भी माधुरी दीक्षित की खूबसूरती बरकरार है और फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं।

सोशल मीडिया के माध्यम से भी माधुरी अपने फैंस के साथ बखूबी जुड़ी हुई है और आए दिन वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में अपडेट देती रहती है। हाल ही में माधुरी ने अपने बड़े बेटे अरिन और पति डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ एक वीडियो साझा किया है जिसमें अरिन ने अमेरिका में अकेले रहने का अपना अनुभव साझा किया है।

ऐसा रहा एक्ट्रेस के बेटे का अनुभव

madhuri dixit

बता दें, माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे अरिन अमेरिका में दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहे हैं। ऐसे में अरिन ने अपना अनुभव साझा किया कि अकेले उन्हें किस तरह हर चीजें मैनेज करनी होती थी। माधुरी और डॉक्टर श्रीराम नेने ने यूट्यूब पर भी वीडियो साझा किया है।

अरिन ने साझा किया कि, “अगर उन्हें देर रात बाहर निकलना पड़ता है, तो वह अपने दोस्तों के साथ ही जाते हैं। हमारे पास शाम 6 बजे से 2 बजे तक का टाइम होता है। हम एक फ्री उबर को कॉल कर सकते हैं, जो हमारे प्लान के मुताबिक वापस जाने या आने के लिए स्कूल द्वारा कवर किया जाता है।”

madhuri dixit

जब अरिन से ये पूछा गया कि वह अपने भोजन का प्रबंध कैसे कर रहे हैं और क्या वह घर पर खाना बनाते हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “भोजन के संबंध में, यह चुनौतीपूर्ण रहा है। मुझे लगता है कि मेरे पास खुद के लिए खाना बनाने के लिए पर्याप्त समय नहीं है, मुझे ऑर्डर करने की आवश्यकता है। खाना ऑर्डर करना अच्छा अनुभव नहीं रहा है। अपने लिए खाना बनाना बहुत अच्छा अनुभव रहा है। मुझे खाने में एक्सपेरिमेंट करना पसंद हैं, जिसका मैं वास्तव में आनंद लेता हूं।”

1999 में हुई थी माधुरी और राम की शादी

बता दें, माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की शादी साल 1999 में हुई थी। इसके बाद उनके घर बेटे अरिन और रियान नेने का जन्म हुआ। बता दे माधुरी दीक्षित अपने परिवार के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। बता दें, माधुरी दीक्षित ने फिल्म ‘अबोध’ से डेब्यू किया था, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

madhuri dixit

इसके बाद उन्हें फिल्म ‘तेज़ाब’ में काम करने का मौका मिला और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। बात की जाए माधुरी के वर्क फ्रंट के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘मजा मा’ में देखा गया था जिसमें वह दमदार किरदार में नजर आई थी।

Related Articles

Back to top button