बॉलीवुड

19 फरवरी को मराठी रीति-रिवाज से सात फेरे लेंगे फरहान-शिबानी, इस खूबसूरत जगह होगी शादी!

बॉलीवुड स्टार फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।दोनों पिछले 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब कहा जा रहा है कि जल्द ही फरहान और शिबानी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

19 फरवरी को मराठी रीति-रिवाज से करेंगे शादी

जानकारी के मुताबिक, 21 फरवरी को सिविल सेरेमनी में फरहान और शिबानी शादी करने जा रहा है। खबरें हैं कि इससे पहले 19 फरवरी को फरहान-शिबानी मराठी वेडिंग करेंगे। कहा जा रहा है कि इस शादी में सिर्फ दोनों के परिवारवाले और खास दोस्त शामिल होंगे। ये शादी एकदम प्राइवेट होगी। वे नहीं चाहते कि मीडिया वैन्यू के बाहर जमावड़ा लगाए। शादी में केवल परिवार के लोगों को न्योता है।

farhan akhtar and shibani dandekar

खंडाला वाले फार्म हाउस में होगी शादी

फरहान और शिबानी की शादी की तैयारियां करीब-करीब पूरी हो चुकी है। सूत्रों के मुताबिक, शादी फरहान अपने खंडाला वाले फार्म हाउस में करेंगे। यहां मराठी रीति-रिवाज से वह शिबानी के साथ शादी के बंधन बंधेंगे। दोनों का परिवार 18 फरवरी को वेडिंग वेन्यू पर पहुंच जाएगा।

farhan akhtar and shibani dandekar

शादी के बाद हो सकता है रिसेप्शन

अगले दिन यानी 19 फरवरी को दिन में शादी होगी। दांडेकर बहनों और करीबी दोस्तों के पास प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज और बैचलरेट का जिम्मा हो सकता है। जो कि 17-18 फरवरी को होना तय माना जा रहा है। दोनों शादी के बाद फ्रेंड और कलीग्स के लिए रिसेप्शन भी रख सकते हैं।

बैचलर्स पार्टी की एन्जॉय

हाल ही में फरहान अख्तर की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें वह अपने बॉयज गैंग के साथ नजर आ रहे हैं। जो उनके बैचलर्स पार्टी की बताई जा रही है। तस्वीर में फरहान अख्तर के एक दोस्त शिबानी दांडेकर और फरहान के फेसमास्क को हाथो में लिए दिख रहे हैं। यह वही मास्क है जो फरहान और शिबानी ने एक्टर के वेलेंटाइन डे पोस्ट में भी पहन रखा था।

2017 में पहली पत्नी से हुए अलग

बता दें फरहान और शिबानी करीब 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। काफी समय रिलेशन छुपाने के बाद दोनों ने साल 2018 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था। फरहान अख्तर अपनी पहली पत्नी अधुना से अलग हो चुके हैं। दोनों की 2000 में शादी हुई थी और ये 17 साल चली। 2017 में दोनों ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

फरहान अख्तर की आनेवाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें, फरहान मौजूदा समय में अपने निर्देशन जी ले जारा के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें तीन ए-लिस्टर्स – कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट नजर आयेंगी। फिल्म 2022 में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है, क्योंकि निर्माता इसे अगले साल किसी समय रिलीज करने की प्लानिंग बना रहे हैं। यह फिल्म भारत में एक रोड ट्रिप पर जाने की कहानी तैयार है। डॉन 2 (2011) के एक दशक से अधिक समय बाद जी ली ज़ारा निर्देशन में फरहान अख्तर की वापसी कर रहे है।

Related Articles

Back to top button