बॉलीवुड

मीडिया के कैमरों में फिर कैद हुई विराट अनुष्का की बेटी, मां की गोद में कुछ इस तरह आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे आए दिन नए नए फोटोज अपने फेंस के लिए शेयर करते रहते हैं। लेकिन बात जब उनकी बेटी वामिका की हो तो वे अपनी बेटी की सिक्योरिटी और उसकी प्राइवेसी के लिहाज से उसकी फोटोज सोशल मीडिया पर जरा भी नहीं आने देते। हालांकि फेंस को भला कौन रोक पाता हैं।

अनुष्का औैर विराट चाहे कितनी ही कोशिशे क्यों ना कर लें लेकिन उनके साथ उनकी बेटी की फोटो कहीं ना कहीं से सोशल मीडिया पर आ ही जाती हैं। इसी कड़ी में इन दिनों सोशल मीडिया पर विराट अनुष्का की बेटी वामिका की कुछ नई तस्वीरें सामने आ रही हैं। जिसे लोग खुब पसंद भी कर रहे हैं।

अब आप तो जानते ही हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फेंस की लिस्ट लाखों करोड़ों में हैं। ऐसे में फेंस अपने फेवरेट स्टार्स के बच्चों को देखने के लिए काफी जतन करते ही हैं। दरअसल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को उनकी बेटी के साथ मुंबई में एक स्टूडियो के बाहर देखा गया हैं पैपराज़ी ने इन दोनों को मुंबई के यशराज स्टूडियो के बाहर अपनी बेटी के साथ स्पॉट किया है।

मां की गोद में क्यूट लग रही वमीका

इस फोटो में आप भी देख सकते हैं कि अनुष्का शर्मा ने अपनी बच्ची वामिका को गोद में ले रखा था। इसी दौरान पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान अनुष्का शर्मा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए थी जबकि यहां विराट भी काले कपड़ों में ही अपनी पत्नी के साथ नजर आए। इस दौरान वामिका भी दो चोटी में काफी क्यूट लग रही हैं।

सोशल मीडिया पर आने के बाद वामिका की ये नई तस्वीरे आग की तरह फैल गई। लोगों ने इस फोटो को तेजी से लाइक और शेयर करना शुरु कर दिया। लोग अपने फेवरेट सेलेब्स की बेटी को खुब सारा प्यार देने में लगे हुए हैं। हालांकि इस तरह मीडिया में वामिका तस्वीरों के इस तरह आने से ये स्टार्स काफी नाराज भी हो जाते हैं।

बेटी की तस्वीरों का वायरल होना नहीं हैं पसंद

बीती बार का ही किस्सा देख लीजिए जब जनवरी में भारत और दक्षिण अफ्रीका का मैच चल रहा था। तब अनुष्का वामिका के साथ स्टेडियम पर विराट को चियरअप करने के लिए आई थी। लेकिन यहां फेंस ने उन्हें पहचान लिया और बेटी के साथ उनकी कुछ तस्वीरों को कैमरे में कैद कर लिया। जो कि सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई थी।

हालांकि इसके बाद अनुष्का ने कैमरा मेन की अच्छी खासी क्लास भी ले ली थी। अनुष्का और विराट दोनों ने ही अपनी बेटी की तस्वीरों का इस तरह से वायरल होना बिलकुल भी पसंद नहीं किया था।

सोशल मीडिया पर दिखाई थी नाराजगी

अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अनुष्का ने सोशल मीडिया पर नोट लिखा था- हाय दोस्तों! हम महसूस करते हैं कि, हमारी बेटी की तस्वीरें कल स्टेडियम में खींची गईं और उसके बाद व्यापक रूप से साझा की गईं। हम सभी को सूचित करना चाहते हैं कि, हमें नहीं पता था कि, कैमरा हम पर था। मामले पर हमारा रुख और अनुरोध एक समान है। हम वास्तव में सराहना करेंगे, यदि वामिका की छवियों को उन कारणों के लिए क्लिक नहीं किया जाता है, जैसा हमने पहले अपील की थी। आपको धन्यवाद!

Related Articles

Back to top button