बॉलीवुड

अपने ही मामा से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान, पिता सैफ के सामने कबुली दिल की बात

आज सारा अली खान के नाम को भला कौन नहीं जानता हैं। बॉलीवुड स्टार होने के साथ ही सारा सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गई हैं। सोशल मीडिया पर सारा की तस्वीरें रोजाना ही वायरल होती रहती हैं। सारा भी अपने फेंस के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपने फेंस के लिए अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

मामा पर आ गया दिल

बॉलीवुड में सारा की छवि एक चुलबुली लड़की के तौर पर भी है। वह मस्ती मजाक और अपने दिल की बात को कहने से कभी भी हिचकती नहीं हैं। आपने भी सारा के कई इंटरव्यू में उनके इस अंदाज को नोट किया ही होगा। ऐसे में हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा ने कहा हैं कि उनका दिल उनके मामा पर ही आ गया हैं। यहां तक की वे अपने मामा से शादी तक करने के लिए तैयार हैं। सारा अली खान के ये मामा बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं।

करीना के भाई से करना चाहती हैं शादी

दरअसल सारा अली खान ने सबसे बड़े रियालिटी शो कॉफी विद करण में शो के होस्ट और बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता करण जौहर के सवालों का जवाब देते हुए कह दिया कि वे अपने मामा से शादी करना चाहती हैं।

अब आपको सारा के इन मामा के बारे में बता देतेे हैं। सारा के रिश्ते में मामा लगने वाले ये शख्स कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर हैं। अब ये तो आप जानते ही है कि करीना कपूर सारा की सौतेली मां हैं। यानी वह उनके पिता सैफ की पत्नी हैं। और करीना कपूर के भाई हैं। रणबीर सिंह इस तरह से सारा और रणबीर का रिश्ता भी मामा भांजी वाला हुआ।

पिता के सामने किया थ अपने प्यार का इजहार

असल में कॉफी विद करण शो में सारा अकेली नहीं थी यहां उनके साथ उनके पिता सैफ अली खान भी मौजूद थे। ऐसे में उन्होंने अपने पिता के सामने ही बता दिया कि वे अपने मामा रणबीर कपूर से प्यार करती हैं और उनसे शादी करना चाहती हैं। आपको बता दें कि इन दिनों रणबीर कपूर अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं।

सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें आए दिन आती रहती हैं। आलिया भट्ट भी इंडायरेक्टली रणबीर के प्रति अपने प्यार को समय समय पर जताती आई हैं। वैसे आने वाले दिनों में आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रम्हास्त्र आने वाली हैं। फेंस को दोनों को एक साथ फिल्म में देखने का बेसब्री से इंतजार है। दोनों की एक साथ में यह पहली फिल्म होने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button