बॉलीवुड

होली के दिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने की चौंकाने वाली कमाई, तोड़ा ‘बाहुबली 2’ और ‘दंगल’ का रिकॉर्ड

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सोशल मीडिया पर बड़ी चर्चा हो रही है। यह 11 मार्च की रिलीज हुई थी। अब देशभर में इस फिल्म का डंका बज रहा है। जिस फिल्म का छोटे पैमाने पर प्रचार किया गया था, वह अब नाटकीय रूप से एक ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है। फिल्म रोजाना ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

होली पर की ताबड़तोड़ कमाई

विवेक रंजन अग्निहोत्री की इस फिल्म ने होली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। होली पर देशभर में इस फिल्म के हर शो हाउसफुल रहे। ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म ने आठवें दिन अब तक का हाईएस्ट कलेक्शन किया है। होली के दिन इस फिल्म ने 22 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म का डे वाइज कलेक्शन

‘द कश्मीर फाइल्स’ को 15 करोड़ के छोटे बजट में बनाया था। ये फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 3.55 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। इसके बाद दूसरे दिन ये रकम डबल से ऊपर चली गई और फिल्म ने 8.50 करोड़ रुपये कमाए। तीसरे दिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर 15.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।


चौथे दिन, 15.05 करोड़ रुपये, पांचवे दिन 18 करोड़ रुपये, छठे दिन 19.05 करोड़ रुपये और सांतवे दिन लगभग 18.05 करोड़ रुपये बिजनेस इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया। आठवें दिन इस फिल्म ने सबसे ज्यादा यानी कुल 22 करोड़ रुपये कमाए हैं। 100 करोड़ के क्लब में प्रवेश के साथ ही 120.35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

लोकप्रियता देख बढ़ाई गई स्क्रीन्स

पहले वीकेंड की तुलना में फिल्म का दूसरा हफ्ता जबरदस्त रहने की उम्मीद है। ट्रेंड् एनालिस्ट की माने तो फिल्म 250 करोड़ के क्लब शामिल हो ही जाएगी।इसके अलावा अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ की स्क्रीन्स में भी इजाफा हो गया है। पहले दिन यह फिल्म 630+ स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। अब दूसरे हफ्ते में स्क्रीन्स के नंबर बढ़कर 4000 हो गए हैं। आगे स्क्रीन्स के बढ़ने की भी उम्मीद की जा रही है।

तोड़ा इन दो सुपरहिट फिल्मों का रिकॉर्ड

फिल्म ने अपनी ताबड़तोड़ कमाई के साथ ही सुपरहिट ब्लॉकबास्टर फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘दंगल’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। दरअसल, अब तक आमिर खान की ‘दंगल’ और प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ के नाम आठवें दिन शानदार कमाई करने का रिकॉर्ड था। प्रभास की फिल्म ने आठवें दिन 19.75 करोड़ रुपये और आमिर खान की फिल्म ने 18.59 करोड़ रुपये की कमाई की थी। लेकिन अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने आठवें दिन 22 करोड़ रुपये की कमाई कर बाहुबली 2 और दंगल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Related Articles

Back to top button