बॉलीवुड

कपिल शर्मा शो की स्टार सुमोना चक्रवर्ती ने होस्ट पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- कपिल मुझसे ..

टीवी के सबसे फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो, शो में अपने किरदारों के साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहता हैं। शो की लीड कलाकार और होस्ट कपिल शर्मा भी अपनी शोे में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियां बटौर ही लेते हैं। ऐसे में एक बार फिर कपिल शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बन गए हैं।

सुमोना ने कपिल पर लगाया बड़ा आरोप

असल में शो की कलाकार सुमोना चक्रवर्ती ने शो होस्ट कपिल शर्मा पर एक आरोप लगाया हैं। जिसके बाद एक फिर कपिल शर्मा का नाम विवादों से जुड गया हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर सुमोना का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें वे कपिल के लिए कह रही हैं कि कपिल उनसे जलते हैं।

बस फिर क्या था, सोशल मीडिया पर आते ही इस वीडियो ने धमाल मचाना शुरु कर दिया। लोग इस वीडियो को देखने के बाद कपिल शर्मा को आड़े हाथ लेने में लग गए। वैसे भी कपिल के फेंस की तरह ही उनके ट्रोलर्स की भी लिस्ट काफी लंबी हैं। कपिल के एक ट्वीट से तो ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ जाते हैं। तो फिर ये तो एक वीडियो हैं। जिसमें सुमोना खुद अपने को स्टार कपिल के लिए ऐसी बाते कर रही हैं।

फिल्म प्रोमोशन के दौरान हुआ ये सब

अब आप ये तो जानते ही हैं कि कपिल अपने शो में कॉमेडी के लिए कलाकारों का मजाक उड़ाते रहते हैं। ऐसे में सुमोना का भी कपिल ने शो के दौरान कई दफा मजाक उड़ाया ही हैं। ऐसे में इस वीडियो को सुमोना के इन मजाक का जवाब ही समझ लीजिए। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला यह वीडियो आज का नहीं बल्कि कई साल पहले का है।

बताया जा रहा हैं कि यह वीडियो के शो के दौरान एक एपिसोड़ का ही हिस्सा हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के प्रमोशन के दौरान शूट किए गए एपिसोड़ का हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में फिल्म के एक्टर अर्जुन कपूर औैर श्रद्धा कपूर आए हुए थे। इनके साथ ही मशहूर राइटर चेतन भगत भी इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए शो में आए थे।

अब कपिल हो रहे ट्रोल

आपको बता दें कि फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड चेतन भगत की नोवल बुक के आधार पर ही बनाई गई थी। इस एपिसोड़ के दौरान कपिल हमेशा की तरह सुमोना का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान सुमोना ये कहती हैं कि कपिल मुझसे जलते हैं। सुमोना का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा हैं।

लोग इस वीडियो को लेकर एक तरफ हंस भी रहे हैं। तो वहीं ट्रोलर्स इसके लिए कपिल शर्मा को काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों में द कश्मीर फाइल्स फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी कपिल शर्मा पर आरोप लगाया था कि कपिल ने उनकी फिल्म का प्रोमोशन करने से मना कर दिया हैं। इस ब्यान के बाद सोशल मीडिया पर शो को बंद करने की मांग भी उठने लगी थी।

Related Articles

Back to top button