बॉलीवुड

Y+ सुरक्षा मिलने पर रवि किशन ने जताया सरकार का आभार, ट्वीट कर सीएम योगी को कहा शुक्रिया महाराज

भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन को सरकार द्वारा Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। ये सुरक्षा दिए जाने पर रवि किशन ने सरकार का शुक्रिया अदा किया है। दरअसल अभिनेता व सांसद रवि किशन ने हाल ही में बॉलीवुड और ड्रग्स को लेकर एक बयान दिया था। जिसमें इन्होंने कहा था कि बॉलीवुड के लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं और ये ड्रग्स चीन और पाकिस्तान से भारत आता है। रवि किशन के इस बयान के बाद से ये काफी सुर्खियों में बनें हुए थे। यहां तक की इनसे दो फिल्में तक छीन ली गई थी।

ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी को कहा शुक्रिया

गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने गुरुवार को एक ट्वीट कर लिखा, पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार तथा मेरे लोकसभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद करती है। मेरी आवाज़ हमेशा सदन में गूंजती रहेगी।


गौरतलब है कि सुशांत सिंह केस की जांच करते हुए ड्रग्स एंगल भी सामने आया है। एनसीबी ने कई सारी अभिनेत्रियों से इस मामले में पूछताछ भी की है। वहीं लोकसभ में रवि किशन ने बॉलीवुड में फैले ड्रग्स जाल पर चर्चा की थी। जिसको लेकर कई लोगों ने नाराजगी जताई थी। इस मसले को लेकर रवि किशन और निर्देशक अनुराग कश्यप के बीच ट्वीटर वॉर भी छिड़ गया था। अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर कहा था कि रवि किशन खुद ड्रग्स लिया करते थे। यहां तक की समाजवादी पार्टी की सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने राज्यसभा में रवि किशन को खूब सुनाया था और कहा था कि आप लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। इसी विवाद के बीच अब रवि किशन को वाई प्लस सुरक्षा दी गई है।

आपको बता दे कि रवि किशन से पहले अभिनेत्री कंगान रनौत ने भी मुंबई सरकार व ड्रग्स को लेकर कई तरह के बयान दिए थे। जिसके बाद अभिनेत्री को भी सरकार ने Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी थी।

Related Articles

Back to top button