मनोरंजन

टीवी की इन 5 अभिनेत्रियों के रियल लाइफ ‘ब्राइडल लुक्स’ हैं कमाल के, देखें इनकी अनदेखी तस्वीरें

टीवी सीरियल में हम बहुत सी अभिनेत्रियों को पत्नी, बेटी, बहु या बहन के रूप में देखते आ रहे हैं. किसी भी सीरियल में जब इनकी शादी वाले लुक्स को दिखाते हैं तो हम यह सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि जब यह खूबसूरत दिवा रियल लाइफ में ब्राइड बनेंगी तो कैसी नजर आएंगी? आज हम आपको टीवी जगत की कुछ ऐसी ही टॉप अभिनेत्रियों के रियल लाइफ ब्राइडल लुक्स दिखा रहे हैं. इनके असल जिंदगी में दुल्हन अवतार को देख कर आप भी इनके दीवाने बन बैठेंगे. यकीन ना आए तो एक बार खुद ही देख लें ये फ़ोटोज़…

ये भी पढ़े:‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्टर मनीष रायसिंघन अपनी दोस्त के जन्मदिन पर रचाई शादी, देखें तस्वीरें

आमना शरीफ

आमना शरीफ टीवी की जनि मणि हस्तियों में से एक हैं. इन्होने स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक ‘कहीं न कहीं तो होगा’ से अपनी अलग पहचान बनाई थी. इन दिनों वह एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं. हालाँकि सीरियलो में हमने आमना को कईं बार दुल्हन बनते देखा है लेकिन असल जिंदगी में इनका ब्राइडल लुक रील लाइफ से भी कईं गुना खूबसूरत होगा, यह हमने कभी नही सोचा था. साल 2013 में आमना ने निर्देशक अमित कपूर से शादी की थी. लाल लहंगे में सजी यह दुल्हन अपनी शादी पर कहर ढा रही थी. उन्होंने अपने लहंगे के ऊपर पीच कलर की चुनरी ओढ़ी हुई थी जो उनकी ख़ूबसूरती में चार चाँद लगा रही थी.

दृष्टि धामी

दृष्टि धामी ने ‘गीत हुई सबसे पराई’, ‘मधुबाला’ आदि जैसे सुपरहिट शोज़ में काम किया है. इनके रील लाइफ ब्राइडल लुक्स को सभी सराहते आए हैं. दृष्टि ने 2015 में नीरज खेमका के साथ मुंबई के बड़े होटल में शादी की थी. इस दौरान उन्होंने मारसला रंग का लहंगा पहन रखा था. यह कलर उनकी ख़ूबसूरती को दुगुनी कर रहा था. शादी के दौरान पहनी उनकी डायमंड नथ आज भी कईं दुल्हनों का दिल जीत लेती है.

काम्या पंजाबी

काम्या को हमने बहु, बेटी व सास के किरदार निभाते अक्सर देखा है. ज्यादातर वह अपने वैम्प किरदार के लिए मशहूर हैं. बता दें कि काम्या की शादी इसी साल यानि 2020 में शलभ डांग से हुई थी. अपनी शादी में खूबसूरत व डिज़ाइनर लहंगा पहन के वह बेहद कातिलाना लग रही थी.

भारती सिंह

सबको खिलखिला कर हंसाने वाली भारती सिंह आज लाखों लोगों की धड़कन बन चुकी हैं. उन्होंने साल 2017 में हर्ष लिम्बचिया से शादी की थी. इस दिन भारती का रियल लाइफ ब्राइडल लुक काबिल-ए-तारीफ था. उन्होंने ब्लू और फूशिया पिंक रंग का लहंगा पहन रखा था. दुल्हन के रूप में भारती सिंह बहुत प्यारी लग रही थी.

सनाया ईरानी

सनाया ईरानी को आज भला कौन नहीं जानता. “इस प्यार को क्या नाम दूं” सीरियल में ख़ुशी कुमारी गुप्ता सिंह रायजादा बन कर सबको हंसाने वाली सनाया की शादी साल 2016 में अपने ओं-स्क्रीन पार्टनर मोहित सहगल के साथ हुई. इस दौरान उन्होंने पीले और गो९ल्देन कलर का लहंगा पहना था साथ ट्रेडिशनल लाल कलर की चुनरी उनकी ख़ूबसूरती में इजाफा कर रही थी.

ये भी पढ़े:टीवी एक्टर्स दिव्यांका-विवेक का घर नहीं है किसी ‘ड्रीम हाउस’ से कम, देखें खूबसूरत आशियाने की तस्वीरें

Related Articles

Back to top button