बॉलीवुड

बॉलीवुड के 5 रियल लाइफ कपल जो एकसाथ लगते हैं ‘Mismatch’, देखें फ़ोटोज़

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चमक दमक किसी से छिपी नहीं है. यहाँ काम करने वाले हर स्टार का लाइफस्टाइल एकदम रईसी है. ग्लैमर भरी इस इंडस्ट्री में ऐसे ढेरों कपल हैं जिन्हें देख कर लगता है कि इनसे बेस्ट जोड़ी शायद कोई हो ही नहीं सकती. तो वहीँ कुछ जोड़े ऐसे भी हैं, जिन्हें देख कर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह एक-दुसरे के साथ पूरी तरह से बेमेल लगते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको 5 बॉलीवुड के रियल लाइफ कपल से मिलवा रहे हैं, जो भले ही दिखने में Mismatched लगते हैं लेकिन, सालों से यह अपना रिश्ता पूरे दिल से निभाते चले आ रहे हैं:

ये भी पढ़े:तो इस वजह से कैटरीना कैफ कभी नहीं जा सकी स्कूल!

रानी मुख़र्जी और आदित्य चोपड़ा

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर चुकी रानी मुख़र्जी को सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस माना जाता है. वह जितना अच्छा अभिनय करती हैं, उससे कहीं गुना अधिक वह खुद खूबसूरत हैं. उनकी शादी आदित्य चोपड़ा से हुई थी. हालाँकि दिखने में यह जोड़ी बिक्कुल नहीं जंचती परन्तु दोनों सालों से एक-दुसरे का साथ निभाते चले आ रहे हैं. हालाँकि लुक्स के मामले में यह जोड़ी फींकी पडती है लेकिन दोनों एकसाथ काफी खुश हैं.

जूही चावला और जय मेहता

बड़े पर्दे पर शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार के साथ कईं हिट फिल्में देने वाली जूही चावला की शादी जय मेहता से हुई थी. हालाँकि, दोनों एक-दुसरे के साथ बहुत खुश हैं लेकिन खूबसूरती के मायने में यह कपल फींका पड़ जाता है. इन्होने कईं सैलून से अपना रिश्ता समझदारी से निभाया है. लेकिन जूही के फैन्स को उनके पति के साथ उनकी जोड़ी पिक्चर परफेक्ट नहीं लगती.

फराह खान और शिरीष कुंदर

जानी मानी कोरियोग्राफर व डायरेक्टर फराह खान ने कईं सुपरहिट फिल्में बनाई हैं. उनकी शादी शिरीष कुंदर से हुई थी. दोनों को देखा जाए तो दोनों में कोई समानता नहीं है. लेकिन फिर भी दोनों एकसाथ काफी खुश हैं. ख़ूबसूरती के मायनों में फराह खान और शिरीष कुंदर की जोड़ी मिसमैच्ड कहलाती है.

विंदु दारा सिंह और डायना

दारा सिंह के बेटे विंदु दारा सिंह ने कईं टीवी सीरियल और फिल्मों में अभिनय किया है. उनकी शादी बेहद खूबसूरत डायना से हुई थी. इस कपल को लोग मिसमैच्ड मानते हैं क्यूंकि इन्हें एकसाथ परफेक्ट दिखने के लिए थोड़ी और स्टाइलिंग की आवश्यकता है.

ट्यूलिप जोशी और कैप्टन विनोद नायर

ट्यूलिप जोशी का बॉलीवुड करियर कुछ ख़ास नहीं किया. उन्होंने ज्यादातर फ्लॉप फिल्में दी हैं. लेकिन चाह कर भी हम उनकी ख़ूबसूरती को नजरअंदाज नहीं कर सकते. बता दें कि ट्यूलिप की शादी आर्मी कैप्टन विनोद शर्मा के साथ हुई थी. दोनों की जोड़ी बिलकुल बेमेल लगती है इसलिए हमारे मिसमैच्ड कपल लिस्ट में यह 5वें पायदान पर आते हैं.

ये भी पढ़े:बॉलीवुड के वो एक्टर्स जो लॉकडाउन में कर रहे हैं आर्थिक तंगी का सामना

Related Articles

Back to top button