अजब ग़जबमनोरंजन

एक गाने से बदल गई जिंदगी, सड़क पर गाना गाते हुए रातोंरात स्टार बन गया ये शख्स

आपने भी कई दफा सड़कों पर, ट्रैफिक सिग्नल पर, या स्टेशनों पर कई ऐसे लोगों को देखा होगा जो कि गाने बजाने में बड़े बड़े सिंगरों को भी मात दे देते हैं। लेकिन अपनी आर्थिक स्थिति और कोई ऐसा खास जरीया ना मिलने पर वे लोग अपने इस टैलेंट को आगे तक नहीं ले जा पाते हैं। हालांकि अब सोशल मीडिया के दौर में इन लोगों को भी अपना टैलेंट पूरी दुनिया को दिखाने का मौका मिलने लगा हैं।

अब तक सोशल मीडिया के जरीए कई लोग फर्श से अर्श तक आ गए हैं। इन नामों में आपने रानु मंडल, कच्चा बादाम फेम, और बचपन का प्यार फेम सहदेव को तो सुना ही होगा। इन लोगों ने रातोंरात ही अपने टैलेंट के बल पर लोगों के दिलों में जगह बना ली। आज ये लोग सोशल मीडिया स्टार बन गए हैैं। इन्हीं नामों में अब एक नाम और जुड रहा हैं।

रातोंरात बन गया सोशल मीडिया स्टार

लोग इस शख्स केे गानों को खुब पसंद कर रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं लोग इस शख्स के गाने को सुनने के बाद कह रहे हैं कि इन्हें तो टीवी के सबसे बड़े सिंगिंग शो इंडियन आइडल में होना चाहिए था। असल में सोशल पर इस शख्स का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस शख्स के टैलेंट की तारिफें करता नहीं थक रहा हैं। लोगों के दिलों में इस शख्स ने अपनी छाप कुछ इस कदर छोड़ दी हैं कि लोग इसे भी अब किसी बड़े सेलिब्रिटी सिंगर की तरह की प्यार देने लगे हैं।

सड़क पर बैठ कर शख्स गा रहा गाना

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में एक शख्स सड़क पर बैठ कर बेहतरीन अंदाज में गाना गाते नजर आ रहा है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जमीन पर बैठा एक शख्स सुर में सुर मिलाता हुआ बेहतरीन गाना गा रहा है। सिर्फ गाना ही नहीं यह शख्स वीडियो में अपने हाथ से एक म्युजिक इंस्ट्रुमेंट को भी बजाते हुए नजर आ रहा हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Comedy Nation (@comedynation.teb)

सोशल मीडिया पर दे रहे लाइक्स कमेंट

इस इंस्ट्रुमेंट के साथ यह शख्स पूरे लय, सुर और ताल के साथ गाना गा रहा है। जिसे सुनकर हर कोई इस शख्स की धून में ही खो जा रहा हैं। लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो खुब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। लोग कमेंट और लाइक के जरीए इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button