मनोरंजन

पति के साथ सपना चौधरी ने की ट्रैक्टर की सवारी, बोली- मेरा ड्राइवर बेकार है, VIDEO

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने शानदार डांस के साथ-साथ फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। यह डांसिंग क्वीन अक्सर अपने बेहतरीन पोस्ट के जरिए फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं। सपना अपने लटके-झटकों और ठुमकों से इंटरनेट की गर्मी बढ़ा देती हैं। लेकिन इस बार सपना अपने किसी डांस या फोटोशूट के कारण नहीं बल्कि किसी और ही कारण से चर्चा में बनीं हुई हैं।

sapna choudhary

भीषण गर्मी में बहा रही पसीना

स्टेज पर अपने ठुमकों से तापमान बढ़ाने वाली सपना चौधरी इन दिनों भीषण गर्मी में खेत में पसीना बहा रही हैं। सपना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में यह डांसिंग क्वीन देसी अंदाज में दिखाई दे रही है। सपना चौधरी के अंदाज हर किसी को काफी पसंद आ रहा है और उनका वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Veer Sahu (@veersahuofficial)

ट्रैक्टर में बैठकर घुमा गांव

वीडियो में देखा जा सकता है सपना चौधरी का ठेठ अंदाज। सपना को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना ट्रैक्टर पर बैठकर गांव से घूमते हुए खेत में जाती हैं। इस दौरान उनके पति वीर साहू ट्रैक्टर चलाते दिख रहे हैं और सपना उनकी टांग खिंचाई कर रही हैं। वीडियो में सपना के साथ एक छोटा बच्चा भी बैठा दिख रहा है। वहीं ट्रेक्टर के चलने से सपना इधर-उधर हिलती और चिल्लाती नजर आ रही हैं।

ड्राइवर बेवकूफ है म्हारा…

इस दौरान सपना कई बार टीशर्ट से अपना मुंह छिपाती हुई भी नजर आ रही हैं, वीडियो में कई सपना मजाक करते हुए ये बोलते हुए भी नजर आ रही हैं कि – ड्राइवर बेवकूफ है म्हारा… वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि सपना बोझा उठाती भी दिख रही हैं।

sapna choudhary

लोगों ने दिल खोलकर किया कमेंट

सपना चौधरी के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक शख्स लिखते हैं, ‘अपने बड़े भाई वीर और सपना जी से एक ही बात सीखने को मिलती है कि आदमी कितना भी बड़ा बन जाए लेकिन अपनी संस्कृति और अपनी जन्म भूमि से जुड़े काम नहीं भूलने चाहिए।’ एक और फैन लिखते हैं, ‘आप बहुत प्यारी हैं सपना।’ सपना के इस लेटेस्ट वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सोशल मीडिया से लिया था ब्रेक

बता दें कुछ दिनों पहले ही सपना चौधरी की अचानक तबीयत ख़राब हो गई थी। इसके बाद सपना ने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया था। सपना ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि- ‘राम राम तबीयत ठीक नहीं होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी माफ करना जल्द मिलेंगे…’ लेकिन अब वह दोबारा सोशल मीडिया पर वापसी कर चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button