मनोरंजन

US में स्वरा भास्कर का सामान लेकर भागा कैब ड्राइवर, एक्ट्रेस ने लगाई मदद की गुहार तो हुई ट्रोल

अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर आए दिन सुर्खियों में रहती है। स्वरा कभी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में आ जाती है तो कभी उनके बयानों से इंडस्ट्री में तहलका मच जाता है। कई बार स्वरा भास्कर अपनी तस्वीरों से लेकर अपने बयानों तक ट्रोल हो चुकी है.। फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल कर चुके हैं।

इसी बीच एक बार फिर स्वरा भास्कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है और उन्हें यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं स्वरा भास्कर को किस लिए ट्रोल किया जा रहा है?

swara bhaskar

लॉस एंजिलिस में हैं स्वरा भास्कर
दरअसल, इन दिनों स्वरा भास्कर लॉस एंजिलिस में है, जहां से उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तरह की तस्वीरें शेयर की है। इसी दौरान स्वरा भास्कर के साथ एक ऐसी घटना हुई जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर के माध्यम से अपने फैंस के साथ साझा की। स्वरा भास्कर ने बताया कि उन्होंने राशन के सामान की खरीदारी की थी, लेकिन ऊबर कैब ड्राइवर उनका सारा सामान लेकर भाग गया।

स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”हेलो उबर सोपर्ट, LA में आपका एक ड्राइवर मेरा सारा किराने का सामान अपनी कार में ले कर चला गया है। जब मैं पहले से जोड़े गए स्टॉप पर रुकी थी। ऐसा लगता है कि आपके ऐप पर इसकी रिपोर्ट करने का कोई तरीका नहीं है। मेरा सामान खोया नहीं है, वो लेकर चला गया है। क्या मुझे अपना सामान मिल सकता है?”

swara bhaskar

इस पोस्ट को शेयर करते ही ट्रोल हुई स्वरा भास्कर
जैसे ही स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर यह ट्वीट किया तो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए स्वरा भास्कर को लिखा कि, “यह आपके कर्मों का फल है।” दूसरे यूजर ने लिखा कि, “उबर, आप इन पर भरोसा मत करना, ये फ्री के सामान के लिए ऐसा कुछ कर सकती है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “कृपया इन्हें जवाब देने का कष्ट न करें। लाइमलाइट में आने के लिए बेबुनियाद आरोप लगाने की इनकी आदत है।” वहीं सिंगल मैन आर्मी ने लिखा, ”इस ट्वीट से जो मुझे समझ में आया वो ये है कि आप हमें बताना चाहते हैं कि आप यूएस में हैं।

” एक शख्स ने लिखा, ” आपको धरने पर बैठ जाना चाहिए और अपने सामान की मांग करनी चाहिए।” वहीं उदय पिलगोंकर नाम के यूजर ने लिखा, ”अरे हां, मैंने इन्हें करीना, सोनम आदि के साथ फिल्म में एक सीन करते देखा, जिससे ये सुर्खियों में आ गई और वो कोई एक्टिंग नहीं थी। वो बिल्कुल 100% शांतिपूर्णा प्रकार का कुछ था।”

swara bhaskar

इसके अलावा भी सोशल मीडिया यूजर्स ने स्वरा भास्कर को कमेंट कर बुरी तरह मजाक उड़ाया। हालाँकि यह कोई पहली दफा नहीं है, जब स्वरा भास्कर को इस तरह से ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले भी वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है।

swara bhaskar

स्वरा भास्कर की आने वाली फिल्म
बात करें स्वरा भास्कर के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘जहां चार यार’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में स्वरा के साथ-साथ जानी-मानी अभिनेत्री शबाना आजमी और दिव्या दत्ता मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। ये फिल्म फराज आरिफ अंसारी के निर्देशन में तैयार होगी जो एक लव स्टोरी पर आधारित है।

Related Articles

Back to top button