बॉलीवुड

इमरान हाश्मी से हैं आलिया भट्ट और पूजा भट्ट का खास कनेक्शन, जानिए इमरान से जुड़ा राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। 24 मार्च 1979 को मुंबई में जन्मे इमरान हाशमी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘फुटपाथ’ से की थी। इसके बाद उन्होंने अभिनेत्री मल्लिका शेरावत के साथ फिल्म ‘मर्डर’ में काम किया जिसके बाद उन्हें ‘किसिंग ब्वॉय’ के नाम से पहचाना जाने लगा।

हालांकि निजी जिंदगी में इमरान हाशमी का अफेयर कभी भी किसी अभिनेत्री के साथ नहीं रहा और ना ही उनका नाम किसी अभिनेत्री के साथ जुड़ा। जहां सुनहरे पर्दे पर इमरान हाशमी बेबाक अंदाज में दिखाई देते हैं तो वहीं निजी जिंदगी में वह बहुत ही सरल इंसान है।

बता दें, इमरान हाशमी और मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट के बीच एक खास रिश्ता है जिसे बहुत कम लोग जानते हैं। तो आइए जानते हैं आलिया भट्ट और इमरान हाशमी के रिश्ते के बारे में।

emraan hashmi

इमरान हाशमी का परिवार
सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि, इमरान हाशमी एक फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं। उनकी दादी मेहर बानो मोहम्मद अली गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा थी। इमरान हाश्मी के पिता का नाम अनवर हाशमी है, जबकि उनकी मां का नाम माहेरा हाशमी है। वहीं निर्देशक-निर्माता महेश भट्ट और मोहित सुरी इमरान हाशमी के रिश्तेदार है।

emraan hashmi

पूजा भट्ट और आलिया भट्ट के साथ है इमरान का रिश्ता

दरअसल, इमरान हाशमी की मां और डायरेक्टर महेश भट्ट दोनों सगे भाई बहन है। ऐसे में इमरान हाशमी महेश भट्ट के भांजे हुए जबकि उनकी बेटी आलिया भट्ट और पूजा भट्ट के भाई हुए।

emraan hashmi

गौरतलब है कि दोनों ही भाई-बहन बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर कलाकार है, जहां आलिया भट्ट बॉलीवुड दुनिया पर राज कर रही है तो वही इमरान हाशमी ने भी अपनी मेहनत के बलबूते पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है।

इमरान ने अपनी दोस्त से रचाई शादी
बता दे, फिल्मों में नाम कमाने के बाद इमरान हाशमी ने अपनी कॉलेज की दोस्त परवीन साहनी से शादी रचाई है। दोनों कॉलेज के दिनों से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, इसके बाद इन्होंने शादी रचाने का फैसला किया। बता दे परवीन और इमरान हाशमी का एक बेटा है। इमरान अक्सर अपने बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

emraan hashmi

emraan hashmi

इमरान हाशमी की फिल्में
बता दें, इमरान हाशमी अब तक ‘जन्नत’, ‘चेहरे’, ‘मर्डर-2’, ‘हमारी अधूरी कहानी’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘जहर’, ‘राज रिबूट’, ‘आवारापन’, ‘मुंबई सागा’, ‘तुम मिले’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगे। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में होंगी।

Related Articles

Back to top button