बॉलीवुड

टैक्स फ्री करने की मांग पर केजरीवाल का भद्दा बयान- कश्मीर फाइल्स यूट्यूब पर डालो फ्री हो जाएगी

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ जब से रिलीज़ हुई है तब से चर्चा में बनी हुई है। बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म को हजारों-लाखों लोग देखने जा रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर द कश्मीर फाइल्स की खूब कमाई हो रही है। तो वहीं स्टार्स के काम को भी सराहा जा रहा है। फिल्म के कई राज्यों में टैक्स फ्री भी कर दिया गया है।

टैक्स फ्री करने पर दिया ऐसा बयान

राजधानी दिल्ली में फिल्म द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की मांग उठ रही है। भाजपा के कई नेताओं ने सीएम केजरीवाल से इस पर जल्द फैसला लेने के लिए कहा। लेकिन सीएम केजरीवाल ने फिल्म के टैक्स फ्री करने पर ऐसा बयान दे दिया जिसके कारण वह जनता के निशाने पर आ गए हैं।

पीएम मोदी को लेकर केजरीवाल ने कही ये बात

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, ‘8 साल केंद्र सरकार चलाने के बाद यदि किसी देश के पीएम को विवेक अग्निहोत्री की शरण लेनी पड़े तो इसका मतलब कोई काम नहीं किया, खराब कर दिए हैं इतने साल।’ अरविंद केजरीवाल ने ये तक कह दिया कि, ‘ये बीजेपी वाले कह रहे हैं कि कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री करो, अरे इस फिल्म को यूट्यूब पर डाल दो पूरी फिल्म ही फ्री-फ्री हो जाएगी।’

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर अब लोग सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान ने दिल्ली सीएम के बयान का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि “द कश्मीर फाइल्स को लेकर केजरीवाल जी का ये सबसे बढ़िया बयान है।” नील नाम के यूजर ने लिखा कि “आप ने घोषणा की थी कि आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ राष्ट्रीय राजधानी में टैक्स फ्री होगी। मुझे लगता है कि कुछ बदल गया होगा।”

ऐसे व्यक्ति को CM कैसे चुन सकते हैं

वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ‘मुझे हमेशा आश्चर्य होता है कि दिल्ली के लोग ऐसे व्यक्ति को अपना मुख्यमंत्री कैसे चुन सकते हैं? जिसका हर समय दोहरा मापदंड रहता है।’ बीजेपी नेता बीएल संतोष ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘सीएम ने इससे पहले फिल्म ‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘सांड की आंख’ को टैक्सफ्री किया था और लागों से इसे देखने की अपील की थी।’ संतोष ने ट्वीट में लिखा, ‘दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विवेक अग्निहोत्री से फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को यूट्यूब पर अपलोड करने को कहा है… टैक्स रियायत क्यों…? यह बात अन्य फिल्मों पर लागू नहीं होती… आप पर शर्म आती है…’

किन-किन फिल्मों का केजरीवाल ने किया ‘प्रमोशन’

बता दें अरविंद केजरीवाल खुद फिल्मों के शौकीन हैं और अक्सर पसंद आने वाली फिल्मों की ट्विटर पर तारीफ करते हुए दूसरे लोगों से भी देखने की अपील करते हैं। अरविंद केजरीवाल आर्टिकल 15, MOM,सीक्रेट सुपरस्टार, मसान, गब्बर इस बैक, वंस अपॉन ए टाइम इन बिहार जैसी फिल्मों की तारीफ कर लोगों से इन्हें देखने की अपील कर चुके हैं।

the kashmir files

इन राज्यों में टैक्स फ्री हुई फिल्म

बता दें फिल्म द कश्मीर फाइल्स उत्तर प्रदेश, त्रिपुरा, गोवा, हरियाणा, मध्य प्रदेश और उत्तराखंड सहित और भी कई बीजेपी शासित राज्यों में टैक्स फ्री कर दी गई है। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और इसे बॉक्सऑफिस पर जमकर रिस्पांस मित रहा है। फिल्म के प्रमुख कलाकारों में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button