क्रिकेट

Video: महेंद्र सिंह धोनी ने पत्नी साक्षी पर लगाया चोरी का गंभीर इलजाम, देखें क्या थी वजह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी पिछले काफी समय से क्रिकेट से दूरी बना चुके हैं. उन्होंने आखिरी बार साल 2019 में विश्व कप के सेमीफाइनल के दौरान खेला था. उसके बाद से ही वह लगातार मैदान से दूरी बनाए हुए हैं. इसलिए उनके फैन्स इस बात का इंतज़ार कर रहे हैं कि आखिर कब उनके फेवरिट माहि अपने सिक्सेस और चौकों की बोशार करेंगे. हालाँकि इन दिनों एम. एस. धोनी खेल जगत से काफी दूर रह रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भी वह इन दिनों लगातार सुर्खियाँ बटोरते नजर आ रहे हैं. इसका कारण हाल ही में वायरल हुआ उनका विडियो है. कूल कहलाए जाने वाले धोनी का विडियो में एकदम नया रूप देख कर उनके फैन्स भी हैरान हैं.

पत्नी साक्षी को ठहराया आरोपी

बता दें कि लॉकडाउन के बीच कईं बड़ी हस्तियाँ सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं. इस मामले में धोनी की पत्नी साक्षी भी किसी से कम नहीं है. वह आए दिन कोई न कोई फोटो या विडियो फैन्स के साथ साझी करती ही रहती हैं. लेकिन इस बार साक्षी और धोनी की नोक-झोक ने एक बार फिर से हमारे पूर्व कप्तान को सुर्ख़ियों में ला कर खड़ा कर दिया है. विडियो के वायरल होने की वजह धोनी का पत्नी साक्षी पर लगाया चोरी का इल्जाम है. जी हाँ धोनी ने इस विडियो में अपनी पत्नी को चोर बताया है.

क्या है विडियो में?

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि लॉकडाउन से कुछ समय पहले ही धोनी और साक्षी मध्य प्रदेश के ‘कान्हा नेशनल पार्क’ घूमने गए थे. इस ट्रिप के दौरान कपल ने ढेरों पिक्स भी क्लिक की थी. इन फ़ोटोज़ को साक्षी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट किया था. शायद यही वजह है जो हमारे एक्स-कैप्टन उन पर चोरी करने का आरोप लगा रहे हैं.

धोनी ने विडियो में पत्नी की खोली पोल

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस विडियो में धोनी अपनी पत्नी के बारे में कहते नजर आ रहे हैं कि वह जानबूझ कर विडियो बनाती है. वह विडियो में कहते हैं कि, “तुम अपने इंस्टाग्राम के फॉलोवर्स बढाने के लिए येसब बनाती हो, यह चोरी है.” धोनी की इस बात को सुन कर साक्षी उन्हें कहती हैं कि, “मैं यह सब इसलिए पोस्ट करती हूँ क्यूंकि आपके जो फॉलोवर्स हैं, वह मेरे भी फैन्स हैं क्यूंकि मैं अब आपकी लाइफ का हिस्सा हूँ बेबी.” साक्षी ने आगे बोला कि अक्सर उन्हें उनके फैन्स पूछते रहते हैं कि माही कहाँ हैं?

बता दें कि इससे पहले भी धोनी और साक्षी का एक विडियो काफी वायरल हुआ था जिसमे साक्षी उन्हें प्यार से स्वीटी और क्यूटी बोलती नजर आ रही थी जबकि धोनी उनकी बातों पर ध्यान नहीं दे रहे थे. रिपोर्ट्स के अनुसार मौजूदा कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री का यह मानना है कि इन दिनों माही टी-20 क्रिकेट की तैयारी करने में जुटे हुए हैं शायद जल्दी ही वह मैदान पर वापिस नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button