मनोरंजन

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बीच चल रही अनबन! भारती ने कही तलाक देने की बात : VIDEO

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह आए दिन किसी न किसी बात पर चर्चा में रहती है। वही सोशल मीडिया पर भी भारती सिंह अपने मजेदार वीडियो शेयर करती रहती है जिनमें वह अपने पति हर्ष लिंबाचिया को कभी डांट लगाती नजर आती है तो कभी प्यार करती हुई दिखाई देती हैं। इसके अलावा भारती सिंह अपने फैंस के लिए कुछ कॉमेडी वीडियो भी शेयर करती रहती है।

bharti singh and harsh

अब इसी बीच भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी शादी तोड़ने की बात करते हुए नजर आ रही है। इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो में भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया को तलाक देने की भी बात कर रही है। भारती सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। तो आइए जानते हैं भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के इस वीडियो के बारे में।

bharti singh and harsh

देश की शान: हुनरबाज को होस्ट कर रही है भारती सिंह
बता दें, इन दिनों भारती सिंह टीवी के पॉपुलर शो “देश की शान: हुनरबाज” को होस्ट कर रही है। इस शो में वह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ नजर आ रही है और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। गौरतलब है कि भारती सिंह इन दिनों 8 महीने की प्रेग्नेंट है लेकिन वह प्रेगनेंसी में भी बहुत ही शानदार तरीके से अपना काम कर रही है।

bharti singh and harsh

इंडियाज गॉट टैलेंट-6 के फाइनल में पहुंची थीं भारती सिंह 
दरअसल, भारती सिंह इंडियाज गॉट टैलेंट-6 के फाइनल सीजन में अपने पति हर्ष के साथ पहुंचती थीं। यहां पर भारती सिंह अपनी शानदार कॉमेडी से शो में तड़का लगाती है। इस रियलिटी शो के स्टेज पर अनुपम खेर और किरण खेर भी साथ नजर आए, जहां पर मस्ती भरा माहौल देखने को मिला। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती, अनुपम खेर को उनकी पत्नी किरण खेर के डांस के बारे में बताती है।


तलाक के लिए तैयार हुईं भारती सिंह
इसी बीच अनुपम खेर कहते हैं कि, “तुम जो सेट के अलावा मुझे फोन करती थीं उसका क्या?” इस पर भारती कहती है कि, “आपको फोन करना तो बहाना है, मैं तो असल में आपसे मोहब्बत करती हूं।” इस दौरान अनुपम खेर भारती सिंह से कहते हैं, “मैंने सुना है आपने शादी कर ली है, मोहब्बत कर ली है।” ऐसे में फिर भारती कहती है कि, “नहीं सर, 15 मिनट पहले ही शादी हुई है, आप कहो तो मैं उसको तलाक दे देती हूं.” हालांकि भारती ये सब मजाकियां अंदाज में कह रही है और उनके ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

bharti singh and harsh

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

कब हुई भारती और हर्ष की शादी?
बता दें, भारती और हर्ष ने साल 2017 में गोवा में धूमधाम से शादी रचाई थी। शादी के चार साल बाद दिसंबर 2021 में कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इस जोड़ी के घर अप्रैल में किलकारी गूंजने वाली है।

Related Articles

Back to top button