क्रिकेटमनोरंजन

 नीता अंबानी को सबके सामने गोद में उठा लिया था इस क्रिकेटर ने, आकाश अंबानी भी देखते रह गए मुंह 

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपनी अलग लाइफस्टाइल को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपनी खूबसूरती से लेकर अपने अलग अंदाज तक के लिए नीता अंबानी जानी जाती हैं। नीता अंबानी दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति की पत्नी हैं, जिसके कारण वे एक लैविश लाइफस्टाइल जीती हैं।

सबके सामने गोद में उठा लिया नीता अंबानी को

नीता अंबानी के पास आज किसी चीज की कमी नहीं हैं। ऐसे में नीता अंबानी के पास आना तो दूर उनकी एक झलक भी पाना आसान नहीं होता हैैं। नीता अंबानी के नजदीक भी आने के लिए किसी आम व्यक्ति को ना जाने कितने ही जन्म लेने पड़ जाते हैं। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा हैं, जिसमें एक क्रिकेटर ने नीता अंबानी को अपनी बाहों में उठा रखा हैं। जिसे देखने के बाद हर कोई बस इस फोटो को ही देख रहा हैं।

इस फोटो के वायरल होने के बाद एक बार फिर नीता अंबानी चर्चा का विषय बन गई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फोटो में आप भी देख सकते हैं कि एक नामी भारतीय क्रिकेटर ने बीच मैदान में नीता अंबानी को बाहों में उठा लिया और दूसरी तरफ़ उनके बेटे खड़े-खड़े सिर्फ देखते ही रह गए है।

इस क्रिकेटर ने नीता अंबानी को उठाया गोद में

आपको यह तो मालूम ही होगा कि नीता अंबानी को क्रिकेट का कितना ज्यादा शौक हैं। अपने इसी शौक केे चलते नीता इंडियन प्रिमियम लीग में अपनी पसंदीदा टीम मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करती हैं। सिर्फ यहीं नहीं नीता अंबानी ने इस टीम कोे खरीद भी रखा हैं। ऐसे में इसी टीम के मैच के दौरान टीम के क्रिकेटर ने नीता अंबानी को सबके सामने अपनी बाहों में उठा लिया था।

यहां नीता को इस क्रिकेटर की बाहों में देख कर उनके बेटे आकाश उन्हें देखते ही रह गए। जबकि नीता इस फोटो में बेहद ही खुश नजर आ रही हैं। अब आपको इस फोटो के बारे में बता देते हैं, असल में इस फोटो में जिस क्रिकेटर ने नीता अंबानी को अपनी बाहों में उठा रखा हैं वह कोई और नहीं बल्कि क्रिकेटर हरभजन सिंह हैं।

इसलिए उठाया गोद में

दरअसल यह फोटो उस समय का हैं जब नीता अंबानी की आईपीएल की टीम मुम्बई इंडियंस ने आईपीएल का फाइनल मैच जीता था। इसी जीत का जश्न मनाते हुए हरभजन ने नीता अंबानी को अपनी गोद मे उठा लिया था। इस दौरान नीता अंबानी के दोनों बेटे आकाश और अनंत उन्हें देखते ही रह गए थे।

Related Articles

Back to top button