बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हुई शाहरुख खान की अपील, कहा- पठान फिल्म फ्लॉप हुई तो बिक जाएगा घर

कोरोना महमारी के कारण लगे लॉकडाउन का असर बॉलीवुड में भी देखने को मिला था। ऐसे में अब जब लॉकडाउन से राहत मिल गई है, तो सिनेमाघर में अपनी पूरी क्षमता के साथ खुलने लगे हैं। ऐसे में कई फिल्में जो कि लॉकडाउन के कारण अटकी हुई थी वह बड़े परदे पर रिलीज होने की पूरी तैयारी में हैं।

सोशल मीडिया पर शाहरुख ने की अपील

इसी बीच शाहरुख खान के फेेंस के लिए भी एक बड़ी खुशखबरी हैं, जल्द ही फेंस शाहरुख को बड़े परदे पर देखने वाले हैं। शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान की रिलीज डेट सामने आ चुकी हैैं। जिसके मुताबिक फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। 2 मार्च को इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ हैं।

इसके रिलीज होने के बाद ही फिल्म को लेकर कई तरह की बाते होने लगी हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख के साथ ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर कुछ ऐसी बाते वायरल हो रही हैं। जिसे जानने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं।

पठान फ्लॉप हुई तो बिक जाएगा घर

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस बात में कहा जा रहा हैं कि शाहरुख खान की फिल्म पठान अगर फ्लॉप हो जाती हैं तो उनका घर बिक जाएगा। असल में एक पोस्ट में शाहरुख की तरफ से अपील जाहिर की जा रही हैं। इस पोस्ट में लिखा है कि शाहरुख खान ने की भावुक अपील, उसकी फिल्म ‘पठान’ फ्लॉप हुई तो घर बिक जायेगा, आइए शाहरुख को घर बेचने में मदद करें।

ऐसे में इस वायरल पोस्ट की सच्चाई को जानने के लिए मीडिया ने जांच की तो पता चला कि वायरल हो रही पोस्ट झूठी हैं। शाहरुख ने पठान फिल्म के फ्लॉप होने पर उनका घर बिक जाने की बात नहीं कही है।

25 जनवरी 2023 को होगी रिलीज

आपको बता दें कि 2 मार्च को टीजर की पोस्ट करते हुए शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था कि मुझे पता है कि देर हो चुकी है, लेकिन तारीख याद रखना। पठान का समय अब शुरू होता है। 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं। आपको बता दें कि फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हो रही है।

Related Articles

Back to top button