बॉलीवुड

मिलाप जावेरी ने वीडियो शेयर कर खोली KRK की पोल, कहा- सुशांत की मौत के बाद..

अभिनेता सुशांत के निधन के बाद आए दिन कोई ना कोई ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिनको लेकर सबकी पोल खुल रही है. जैसा कि आप लोग जानते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी जान दे दी है. परंतु लगातार इनसे जुड़े हुए कई वीडियोस और फोटोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. आए दिन कोई ना कोई नई बात इस मामले को लेकर सामने आ रही है. आपको बता दें कि अभिनेता और फिल्म निर्देशक कमाल राशिद खान (KRK) पर निर्देशक मिलाप जावेरी ने निशाना साधते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इस वीडियो के अंदर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी हुई कुछ बातों के बारे में जिक्र किया गया है, इन्होंने वीडियो शेयर करते हुए यह बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके उन्हें एक बुरा अभिनेता बताया था, लेकिन इनकी मौत के पश्चात यह आंसू बहा रहे हैं।

निर्देशक मिलाप जावेरी ने यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, इस वीडियो के अंदर कमाल राशिद खान की दो क्लिप शेयर की है, पहले क्लिप के वीडियो में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पहले केआरके क्या कहते हैं इसके बारे में दिखाया गया है, पहले वीडियो में इनका कहना है कि “मेरे ख्याल में एक्टिंग सुशांत सिंह राजपूत को आती नहीं है, और एकता कपूर पर फाइन होना चाहिए, जिन्होंने उनको एक्टर बनाया है, साजिद नाडियाडवाला जैसे लोगों पर भी फाइन होना चाहिए जो उन्हें 8 करोड रुपए देते हैं”।

https://twitter.com/zmilap/status/1278946845922738177

जैसा कि आप लोग इस वीडियो में देख सकते हैं पहले तो केआरके सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बहुत सी बुरी भली बातें कर रहे हैं, परंतु दूसरे ही क्लिप में यह सुशांत सिंह राजपूत के निधन का अफसोस जताते हुए नजर आ रहे हैं, दूसरे क्लिप में यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि “अब जब तक दुनिया रहेगी उसको याद किया जाएगा, जब तक बॉलीवुड रहेगा, यह सवाल पूछा जाता रहेगा कि एक लड़के ने सिर्फ 34 साल की उम्र में खुदकुशी क्यों कर ली थी, जबकि वह कामयाब भी था, सुशांत में आज बहुत दुखी भी हूं, और तुम्हें मिस भी कर रहा हूं, मैं तुमसे प्यार करता हूं भाई”।

मिलाप जावेरी ने अपना यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यह लिखा है कि “यह फर्जी और घटिया केआरके का असली चेहरा है, आज वह अपने झूठ आसुओं से मुनाफा कमाने की कोशिश कर रहा है, सच तो यह है कि सुशांत के जिंदा रहते वह उससे डर गया था, केआरके अपने फर्जी बर्ताव से उसकी बेइज्जती कर रहा है, ऐसे लोगों को रोकने की जरूरत है”।

केआरके अपने मुनाफे के लिए किस हद तक गुजर सकता है यह वीडियो देखकर साफ-साफ पता चल रहा है, इस वीडियो पर हंसल मेहता ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि मिलाप, केआरके नाम के इस परजीवी को जलील किए जाने और सजा दिए जाने की आवश्यकता है, उसने सुशांत के बारे में कई बार गंदी बातें कहीं है और अब वह बीच बचाव करने की कोशिश कर रहा है, इससे अधिक शर्मनाक बात यह है कि इस गंदे शख्स को अभी भी संरक्षण और फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों द्वारा पाला जा रहा है”।

भले ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच में नहीं रहे, परंतु यह अपने फैंस के दिलों में अभी भी जिंदा है, लगातार इनके फैंस अभिनेता सुशांत को न्याय दिलाने की कोशिश कर रहे हैं, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर भाई-भतीजावाद की बहस छिड़ी हुई है।

Related Articles

Back to top button