मनोरंजन

‘मैं लोगों को क्यों बताऊं सिद्धार्थ और मेरा रिश्ता क्या था’, ट्रोलर्स पर भड़की शहनाज गिल

बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट और सिद्धार्थ शुक्ला की जान कही जाने वाली शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। लेकिन 40 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन उनकी जिंदगी में भूचाल मचा गया। हंसती खेलती और शरारत करने वाली शहनाज गिल अचानक से टूट गई और उनके अंदाज में काफी बदलाव आ गया।

shilpa shetty

सिद्धार्थ की मौत के बाद से शहनाज खुद को उभारने की कोशिश में लगी हुई है और सिद्धार्थ के लिए खुश रहना चाहती है क्योंकि सिद्धार्थ चाहते थे कि शहनाज गिल हमेशा हंसती रहे। हाल ही में शहनाज गिल शिल्पा शेट्टी के शो ‘शेप ऑफ़ यू’ में नजर आई। जहां उन्होंने अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते पर कई सारी बातें की। इसके अलावा उन्होंने ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया।

sidharth shukla and shehnaz

मैं हंसने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहती
शिल्पा शेट्टी के चैट शो ‘शेप ऑफ़ यू’ में शहनाज गिल ने अपने साथ हुए बदलाव के बारे में खुलकर बात की। जब शिल्पा शेट्टी ने शहनाज गिल से पूछा कि सिद्धार्थ की मौत के बाद वह खुश रहने की कोशिश कर रही है लेकिन ट्रोलर्स उन्हें कई तरह के कमेंट कर रहे हैं?

इसके जवाब में शहनाज गिल ने कहा कि, सिद्धार्थ हमेशा चाहते थे कि मैं खुश रहूं। इसलिए मैं वही कर रही हूं। मैं खुश रहने की कोशिश कर रही हूं। अगर मुझे हंसने का मौका मिला तो मैं हंसूंगी, मैं खुश रहूंगी। अगर मेरा दिवाली मनाने का मन है तो मैं दिवाली मनाऊंगी क्योंकि जीवन में खुशियां बहुत जरूरी हैं। मैं खुद भी ऐसा करने की कोशिश करती हूं।”

सिद्धार्थ के साथ ऐसा था शहनाज गिल का रिश्ता
शिल्पा शेट्टी ने शहनाज गिल और सिद्धार्थ के रिश्ते के बारे में सवाल किया। तो शहनाज ने कहा कि, ”आज पहली बार मैं इस बारे में बात कर रही हूं वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि आप (शिल्पा) मुझसे पूछ रही हैं। वरना मैं इन चीजों के बारे में कभी बात नहीं करती हूं और ना ही करना चाहती हूं। चाहे कोई कुछ भी बोले।

मैं सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते के बारे में किसी को क्यों बताऊं? उसके साथ मेरा क्या संबंध था, उसके साथ मेरा रिश्ता क्या था, मुझे किसी के प्रति जवाबदेह होने की जरूरत नहीं है। सिद्धार्थ मेरे लिए कितना जरूरी है और था, मैं उसके लिए क्या थी, मैं उसके लिए कितना मायने रखती थी, ये सब मुझे पता है। इसलिए मुझे किसी को कोई स्पष्टीकरण देने की जरूरत नहीं है।”

shilpa shetty

सिद्धार्थ मुझे हमेशा हँसता हुआ देखना चाहता था
शहनाज ने बताया कि, “सिद्धार्थ ने मुझे कभी नहीं बोला की हंस मत। सिद्धार्थ मुझे हमेशा खुश देखना चाहता था और हमेशा हंसूंगी और अपना काम जारी रखूंगी क्योंकि मुझे बहुत आगे जाना है लाइफ में”।

shilpa shetty

सिद्धार्थ की मौत से टूट गई थीं शहनाज
बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला को 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सिद्धार्थ की मौत से फैंस को बड़ा झटका लगा तो वहीं शहनाज गिल बुरी तरह सदमे में चली गई थी। बता दें, बिग बॉस वही जगह है जहां शहनाज और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात हुई थी और फिर यह दोस्ती में बदल गई थी। सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज सोशल मीडिया से भी दूर हो गई थी।

shilpa shetty

Related Articles

Back to top button