मनोरंजन

रात के 3 बजे अनुपमा का घाघरा पकड़कर ऐसी हरकत करने लगे दो लड़के, वायरल हो रहा VIDEO

स्टार प्लस का शो अनुपमा उन शो में से एक है जो महामारी के दौरान शुरू हुआ था। ऐसे समय में जब हमारे चारों ओर डर और नकारात्मकता थी। टीवी कंटेंट की भी कमी थी और लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़े हुए थे। हालांकि, यह शो ताजी हवा के झोंके की तरह आया, जिसने अपनी कहानी से सभी को आकर्षित किया और सभी को इसके किरदारों से प्यार हो गया। लेकिन शो के अगर किसी किरदार को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है तो वो है अनुपमा।

अनुपमा ने किया अनुज से शादी का ऐलान

महिलाओं को ये सीरियल खासा पसंद आ रहा है। सीरियल की मुख्य किरदार अनुपमा से घर-घर में हमदर्दी है। अनुपमा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहता था लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह ग्राफ गिरता हुआ नजर आ रहा था।

ऐसे में मेकर्स ने शो में कुछ बदलाव करने के बारे में सोचा। मेकर्स ने अनुपमा और अनुज की शादी का ट्रैक लाने का फैसला किया है, जिसके बाद अब सीरियल में अनुपमा, अनुज से शादी का ऐलान करती हुई नजर आई थी।

शादी की ख़ुशी कंट्रोल नहीं कर सकी अनुपमा

दरअसल, इस सीरियल में जहां एक ओर शाह हाउस में हंगामा हो रहा होता है, तो वहीं दूसरी ओर अनुपमा और अनुज एक-दूसरे के करीब आ रहे होते हैं। हालांकि वनराज और बा की लाख कोशिशों के बावजूद भी अनुपमा और अनुज अलग नहीं हो पाए हैं और अब तो इन्होने शादी का ऐलान तक कर दिया। अनुपमा अपनी शादी की ख़ुशी कंट्रोल नहीं कर सकी और हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो शेयर कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

‘घाघरा’ पर जमकर नाची अनुपमा

ये वीडियो ‘अनुपमा’ के सेट का है, जहां पर रुपाली गांगुली डांस कर रही हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें रुपाली का डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं। वीडियो में रुपाली गांगुली बिंदास अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। माधुरी दीक्षित के सॉन्ग ‘घाघरा’ में अनुपमा यानी रुपाली गांगुली के ठुमके देखने के बाद एक्ट्रेस के फैन खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं।

रात के 3 बजे किया डांस

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वह रात के तीन बजे अपनी नींद भगाने के लिए डांस कर रही हैं। उनके साथ-साथ उनके कोरियोग्राफर भी मस्ती में झूमते दिखाई दिए। रुपाली ने कैप्शन में लिखा कि, “रात के तीन बजे…शॉट चेंज हो रहा है…सुबह नौ बजे से शूट कर रहे हैं… तो नींद भगाने के लिए क्या किया जाए…? कोरियोग्राफर को बुलाकर डांस किया जाए !!! आखिर इस सुंदर घाघरे में एक रील तो बनता है। प्लीज मेरे डांस को जज मत कीजिएगा।”

anupama

लोगों ने इस अंदाज में की तारीफ़

रुपाली का दिलकश अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार इसपर अपनी प्रतीक्रियां दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “मैम मस्त टाइम पास है।” अन्य यूजर ने कमेंट किया, “आपको कौन जज कर सकता है, रुपाली मैम।” वहीं रुपाली के एक प्रशंसक ने लिखा, “आप बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं।।आपकी क्या ही तारीफ करूं?” आप भी देखें अनुपमा का ये डांस वीडियो।

Related Articles

Back to top button