बॉलीवुड

RRR ने पहले ही दिन कर दिया धमाल, हॉउसफुल रहे सिनेमाहॉल, यहां दिखाई गई सिर्फ आधी फिल्म

भारत में पौराणिक कथाओं या ऐतिहासिक घटनाओं पर फिल्में बनती रही हैं लेकिन पौराणिक कहानी को ऐतिहासिक घटनाओं में मिक्स कर पर्दे पर जादू जगाने का हुनर सिर्फ एक व्यक्ति के अंदर है और वो है एसएस राजामौली। उनकी हर फ़िल्में ही तहलका मचा देती हैं।

हाल ही में राजमौली की एक और फिल्म आरआरआर रिलीज़ हुई है। राजमौली ने जहां अपनी पिछले ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में महाभारत की झलक दिखाई थी तो वहीं अब उन्होंने फिल्म आरआरआर में रामायण की एक झलक दिखाई है।

इस थिएटर में फिल्म का फर्स्ट हाफ ही दिखाया

सिनेमाघरों में आरआरआर देखने के लिए लोगों की लाइन लग रही है। लोग ये फिल्म देखने के लिए ज्यादा पैसे तक चूका रहे हैं। लेकिन एक थिएटर ऐसा भी है जहां दर्शकों को सिर्फ फिल्म का फर्स्ट हाफ ही दिखाया। आखिर ऐसा क्यों किया किया और इसके पीछे क्या वजह रही, आइए जानते हैं।

आधी फिल्म दिखाई की ये है वजह

हम बात कर रहे हैं अमेरिका के कैलिफोर्निया स्टेट के सिनेमार्क थिएटर के बारे में। यहां शुक्रवार को फिल्म RRR दिखाई गई। लेकिन सिनेमाघर वालों ने फिल्म को आधे में ही बंद कर दिया। ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म को आधी में बंद कर दिया हो। मशहूर क्रिटिक्स अनुपमा चोपड़ा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

अनुपमा चोपड़ा ने इस बारे में बताया कि, सिनेमार्क थियेटर में लोगों ने फिल्म का फर्स्ट हाफ देखा, लेकिन दूसरा नहीं… क्योंकि थिएटर ने इसे दिखाया नहीं। लगता है मैनेजर को ये इंस्ट्रक्शन नहीं मिले थे कि फिल्म में अभी और भी बहुत कुछ बाकी है। वैसे कहा तो यही गया है कि टेक्निकल इश्यू की वजह से फिल्म का सेकंड हाफ नहीं दिखाया जा सका।

2 लाख टिकट्स की हुई एडवांस बुकिंग

25 मार्च को यह फिल्म रिलीज़ हो गई। पहले ही दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा दिया। फिल्म ने टिकट बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड बनाया है। सिर्फ साउथ फिल्मों को ही नहीं, बल्कि ‘आरआरआर’ ने बॉलीवुड की फिल्मों को भी इस मामले में मात दे दी है। फिल्म की रिलीज से पहले ही 2 लाख टिकट्स एडवांस में बुक कर ली गई थी। ऐसे में ‘आरआरआर’ पहले ही दिन 6 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है।

पहले दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म को लेकर पहले से ही बज बना हुआ था। फिल्म रिलीज होते ही लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरती दिख रही है। वहीं अब इसकी पहले दिन की कमाई भी सामने आ चुकी है। आरआरआर ने पहले ही दिन में 18 करोड़ रुपये की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म अमेरिका, कनाडा और USA जैसे देशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Related Articles

Back to top button