मनोरंजन

हूबहू कैटरीना कैफ की कॉपी लगती हैं ये लड़की, तस्वीरें देख आप भी खा जाएंगे धोखा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘बार्बी डॉल’ कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने लुक के साथ-साथ अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जानी जाती है। फिटनेस क़्वीन कैटरीना कैफ अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है और इसके लिए वह खाने पीने की कई चीजों का परहेज करती है। कैटरीना की फिटनेस देखने के बाद हर अभिनेत्री और लड़की की चाहत होती कि उन्हीं की तरह परफेक्ट फिगर हो।

इसके अलावा कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। दरअसल वह बॉलीवुड एक ऐसी अभिनेत्री है जो बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत लगती है। अब इसी बीच हूबहू कैटरीना की तरह दिखने वाली एक लड़की सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस लड़की का नाम अलीना रॉय बताया जा रहा है और वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर भी है। इतना ही नहीं बल्कि कैटरीना कैफ जैसी दिखने के कारण अलीना रॉय की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। आइए जानते हैं अलीना रॉय के बारे में..

katrina kaif

वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अलीना राय काफी हद तक कैटरीना कैफ की तरह दिखती है। पहली नजर में उनकी तस्वीरों को देखकर कोई भी धोखा खा सकता है कि ये कैटरीना है या फिर अलीना है? कैटरीना कैफ की तरह दिखने की वजह से अलीना बहुत कम समय में पॉपुलर हो गई। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में भी गजब का इजाफा हुआ।

katrina kaif

बता दे अलीना टिक टॉक पर भी काफी फेमस हुई थी। कई लोग उन्हें टिकटॉक की कैटरीना कैफ कहकर भी बुलाते हैं। अलीना जब सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती है तो फैंस उनसे सवाल भी करते हैं और कई लोग उनसे पूछते हैं कि आप कैटरीना हो या फिर अलीना?

katrina kaif

सोशल मीडिया पर अलीना को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि फैंस उनके कॉलाज बनाकर शेयर कर रहे हैं। कई लोग तो उनकी तस्वीरों को कैटरीना कैफ के साथ भी टैग कर रहे हैं।

katrina kaif

यदि आप अलीना के इंस्टाग्राम पर नजर डालेंगे तो आप देख पाएंगे कि उन्होंने ज्यादातर तस्वीरें उसी अंदाज़ में क्लिक करवाई है जिस अंदाज में अभिनेत्री कैटरीना कैफ करवाती है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर अलीना के वीडियोज भी वायरल हो चुके हैं।

katrina kaif

कैटरीना कैफ की तरह दिखने की वजह से अलीना के पास काम की भी कोई कमी नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान अलीना ने खुलासा किया था कि उन्हें एक फिल्म में काम मिला है जिसमें वह पत्रकार की भूमिका निभाते हुए नजर आएगी।

katrina kaif

इतना ही नहीं बल्कि साल 2019 में अलीना ने मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया था।

katrina kaif

इसके बाद उन्हें काफी पॉपुलरटी हासिल हुई थी। अलीना रॉय मुंबई की रहने वाली है, हालांकि उनकी निजी जिंदगी के बारे में कम ही लोग जानते हैं।

katrina kaif

वही बात करें असल कैटरीना कैफ की तो वह बहुत जल्द ही अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगी। इसके अलावा कैटरीना कैफ ‘मैरी क्रिसमस’, ‘फोन भूत’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली है।

katrina kaif

Related Articles

Back to top button