बॉलीवुड

राम गोपाल वर्मा के वो 5 विवादित बयान, जिससे पूरे बॉलीवुड में मच गया था हंगामा

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) बॉलीवुड के जाने माने फिल्म डायरेक्टर हैं। वे 90 के दशक में कई आर्टिस्ट को मौका देकर स्टार बना चुके हैं। सत्या, सरकार, भूत और राम गोपाल वर्मा की आग उनकी कुछ लोकप्रिय फिल्में हैं। फिल्मों के अलावा वे विवादों के लिए भी जाने जाते हैं। ऐसे में आज हम आपको उनके 5 सबसे बड़े विवादित बयान बताने वाले हैं।

टाइगर श्रॉफ को ‘बिकीनी बेब’ बोलना


मार्च 2017 में राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को ‘बिकीनी बेब’ (bikini babe) कहा था। उन्होंने टाइगर के बर्थडे पर उनकी समुद्र किनारे वाली एक फोटो शेयर कर ट्वीट किया था ‘तुम मार्शल आर्ट्स में अच्छे हो। लेकिन यदि ब्रूस ली (BRUCE LEE) भी इस तरह ‘बिकीनी बेब’ जैसा पोज़ देता तो वो शायद आज ब्रूस ली नहीं कहलाता। कृपया इसके बारे में सोचना।

आमिर खान की तारीफ और बाकी खानों की बेज्जती


बॉलीवुड में तीन खान आमिर, शाहरुख और सलमान फेमस हैं। ऐसे में राम गोपाल वर्मा ने आमिर की तारीफ करते हुए बाकियों पर तंज कसते हुए कहा था ‘दूसरे खान दर्शकों को बेवकूफ समझते हैं, जो कि मैं भी मानता हूं। लेकिन आमिर उनके अंदर छिपी इंटेलिजेंस की रिस्पेक्ट करता है और उसी हिसाब से फिल्में चुनता है।

‘आप पार्टी’ को ‘पाप पार्टी’ बन जाना चाहिए


आम आदमी पार्टी पर निशान साधते हुए राम गोपाल वर्मा ने लिखा था – आप पार्टी को अपना नाम बदल कर पाप पार्टी रख देना चाहिए। इसमें P का मतलब पाकिस्तान और पाप का मतलब गुनाह।

अपनी ही फिल्म का मज़ाक


राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म ‘राम गोपाल वर्मा की आग’ का मज़ाक उड़ाते हुए कहा था – फिल्मी डिवीजन का स्वच्छ भारत अभियान विज्ञापन आग.. से भी बुरा है। कोई मिस्टर नरेंद्र मोदी से कहे कि इस तरह के विज्ञापन भारत को और भी गंदा बना देंगे।

महिला दिवस पर ट्वीट


महिला दिवस पर राम गोपाल वर्मा ने लिखा था – मैं दुनिया की सभी महिलाओं को विश करता हूं कि वे अपने आदमियों को उतनी ही खुशी दें जितनी की सनी लियोनी देती है।

Related Articles

Back to top button