बॉलीवुड

ये क्यूट सी बच्ची है बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा, सलमान खान संग रह चुका है अफेयर

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार बॉलीवुड सितारों की बचपन की तस्वीरें देखने को मिल रही है। वायरल हो रही इन तस्वीरों में नन्हे बच्चे नजर आ रहे हैं जो आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार है। ऐसे में फैंस के बीच इन बच्चों की तस्वीरें देख यह पहचानने की होड़ मची हुई है कि आखिर तस्वीर में नजर आ रहे हैं सितारे हैं कौन?

इसी बीच एक और तस्वीर सामने आई जिसमें क्यूट सी बच्ची हल्की सी स्माइल करती हुई नजर आ रही है। इस नन्ही बच्ची ने चोटी बनाई हुई है और बेहद ही क्यूट लग रही है।

jacqueline fernandez

तस्वीर देखते ही कई फैंस ने यह सोचना शुरु कर दिया होगा कि आखिर यह बच्ची है कौन। तो आपको हिंट के लिए बता दें कि यह बच्ची बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर कलाकार है और इन्होंने बॉलीवुड के कई पॉपुलर अभिनेताओं के साथ काम किया है। यदि अभी भी आप इस बच्चे को नहीं पहचान पाए हैं तो आगे जानते हैं कि आखिर ये क्यूट सी बच्ची कौन है?

jacqueline fernandez

सलमान खान के साथ कर चुकी है फिल्म
बता दें, वायरल हो रही तस्वीर में नजर आ रही इस बच्ची ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘किक’ में अभिनेता सलमान खान के साथ काम किया था और उनकी जोड़ी खूब पसंद की गई थी। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म में काम करने के बाद सलमान खान के साथ उनके अफेयर की खबरें भी खूब उड़ी थी। तो बिना टाइम गंवाए हम आपको बता ही देते कि यह बच्ची है कौन?

jacqueline fernandez

दरअसल, यह क्यूट सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी और खूबसूरत अदाकारा जैकलिन फर्नांडीस है। जी हां.. जैकलीन ने फिल्म ‘किक’ में सलमान खान के साथ काम किया था और दोनों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाका कर दिया था। इतना ही नहीं बल्कि यह दोनों निजी जिंदगी में भी एक-दूसरे को चाहने लगे थे। हालांकि इनका रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया।

jacqueline fernandez

जैकलीन का फ़िल्मी करियर
बता दें, जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म ‘अलादीन’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘रेस-2’, ‘हाउसफुल-2’ जैसी फिल्मों में काम किया और उनके अभिनय को भी खूब पसंद किया गया। इसके अलावा जैकलिन फर्नांडीस अपने करियर में अक्षय कुमार, इमरान खान, सलमान खान सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी है।

jacqueline fernandez

जैकलीन की अपकमिंग फ़िल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलिन फर्नांडीस जल्दी ही फिल्म ‘अटैक’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता जॉन अब्राहम नजर आएंगे। फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में जैकलिन फर्नांडीस फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटी हुई है। वही सोशल मीडिया पर भी उनकी लगातार तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वह फिल्म का प्रमोशन करती नजर आ रही है।

इसके अलावा भी जैकलिन फर्नांडीस के पास ‘किकी-2’ और ‘सर्कस’ जैसी फिल्में शामिल है। बता दें, हाल ही में जैकलीन फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में भी नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार, कृति सेनन और अरशद वारसी जैसे सितारों ने काम किया है।

Related Articles

Back to top button