बॉलीवुड

इस वजह से अमेरिका में फर्स्ट हाफ के बाद रोक दी गई थी फिल्म RRR, जानें क्यों हुआ ऐसा

 साउथ इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म ने पहले ही दिन कमाल का प्रदर्शन किया। 25 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट इससे पहले कई बार टल चुकी थी। ऐसे में फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह था, जैसे ही फिल्म रिलीज हुई तो इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया।

film rrr

फिल्म ने पहले ही दिन करीब 223 करोड़ की कमाई की। ऐसे में यह फिल्म सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। लेकिन एक सिनेमा ऐसा भी है जहां ‘आरआरआर’ को सिर्फ आधा ही दिखाया गया है और बीच में ही रोक दिया गया। ऐसे में फैंस दंग रह गए और यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर ऐसा क्यों किया गया? इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी सिनेमा के खिलाफ नाराजगी जताई जा रही है। तो आइए जानते हैं ऐसा क्यों किया गया?

rrr

अमेरिका के सिनेमाघर में दिखाई गई आधी फिल्म
अभिनेता राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर ‘आरआरआर’ अब तक 257 करोड रुपए की कमाई कर चुकी हैं। ऐसे में यह फिल्म भारत सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है लेकिन अमेरिका के कैलिफोर्निया स्टेट के सिनेमार्क थिएटर में इस फिल्म का पहला हिस्सा दिखाया गया जिससे फैंस काफी नाराज हो गए। वहीं सोशल मीडिया पर भी फैंस नाराजगी जता रहे हैं। 3 घंटे और 1 मिनट की इस फिल्म को बीच में ही छोड़ने से लोगों के बीच आक्रोश भरा हुआ था।

junior ntr

सोशल मीडिया पर जताई जा रही नाराजगी
बता दें, मशहूर क्रिटिक्स अनुपमा चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी और उन्होंने बताया कि वह आरआरआर देखने इस थिएटर में गई थी लेकिन कुछ टेक्निकल इश्यू की वजह से सिर्फ फिल्म का फर्स्ट हाफ ही दिखाया गया।

अनुपमा ने अपने ट्वीट में लिखा कि,” पहली बार ऐसा हुआ है। RRR देखने नॉर्थ हॉलीवुड के सिनेमार्क में गई। फर्स्ट हाफ देखा, लेकिन दूसरा नहीं..क्योंकि थिएटर ने इसे दिखाया नहीं। लगता है मैनेजर को ये इंस्ट्रक्शन नहीं मिले थे कि फिल्म में अभी और भी बहुत कुछ बाकी है। ऐसे में टेक्निकल इश्यू की वजह से फिल्म का सेकंड हाफ नहीं दिखाया जा सका।” वही सिनेमा के मैनेजर का कहना है कि उन्हें ऐसे निर्देश नहीं मिले की फिल्म अभी और बाकी है, इस वजह से उन्होंने फिल्म को आधा ही दिखाया।

अब तक कितने कमा चुकी है आरआरआर
राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को देशभर में करीब 5000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। 500 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने तेलुगू सिनेमा में 120 करोड रुपए की कमाई की, जबकि तमिल में 10 करोड़ कमाए। वही कन्नड़ में 14 करोड़ और मलयालम में 4 करोड़ करोड़ रुपए की कमाई की। इसके अलावा हिंदी में 25 करोड़ की कमाई की। ऐसे में लगभग फिल्म 257 करोड रुपए की कमाई कर चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

Related Articles

Back to top button