इंडस्ट्री से आई एक और दुखद खबर, सुशांत सिंह राजपूत के बाद इस अभिनेता ने की…

हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस मामले को लेकर बहुत सी चर्चाएं हो रही है, बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत से लोगो के ऊपर अचानक से ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह से बहुत से सवाल खड़े हो रहे हैं. साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री और टीवी जगत के लिए बहुत ही खराब वर्ष रहा है, कुछ महीनों पहले से ही इंडस्ट्री से बहुत सी ऐसी खबरें आ रही है जिसको लेकर पूरी इंडस्ट्री सदमे में है. अब सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक और अभिनेता ने मौत को गले लगा लिया . मिली जानकारी के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि यह अभिनेता टीवी अभिनेता सुशील गौड़ा है, इन्होंने खुद की जान लेकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है।

आपको बता दें कि अभिनेता सुशील गौड़ा अपने गृह नगर मंडया में रहते थे, इनकी आयु 30 वर्ष की है, उन्होंने 7 जुलाई 2020 को मौत को गले लगा लिया . अभिनेता सुशील एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ फिटनेस ट्रेन भी थे, इन्होंने इंडस्ट्री में नाम बनाने के लिए बहुत अधिक मेहनत की थी, यह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए लगातार प्रयत्न कर रहे थे, इनकी आगामी फिल्म “सलगा है” जिसके अंदर यह एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देने वाले थे, इन्होंने टीवी धारावाहिक “अंतपुरा” में भी काम किया है, यह एक रोमांटिक सीरियल है।

जैसे ही इंडस्ट्री में इस बात की सूचना मिली कि सुशील गौड़ा नेमौत को गले लगा लिया है तब पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी. सभी लोग अचानक से ही इस अभिनेता की मौत की खबर सुनकर सदमे में आ गए थे, अभिनेता सुशील के निधन की खबर सोशल मीडिया पर अभिनेता दुनिया विजय ने शेयर की थी, इसके साथ ही पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने अपना दुख जाहिर किया था., इन्होंने यह लिखा था कि “जब मैंने पहली बार उसे देखा तो मुझे वह हीरो की तरह लगे थे, फिल्म रिलीज होने से पहले ही वह हमें बहुत जल्दी छोड़ कर चले गए, आत्महत्या करना किसी समस्या का हल नहीं है, मुझे लगता है कि इस साल मौत का सिलसिला नहीं रुकेगा, केवल कोरोना वायरस की वजह से यह नहीं हो रहा है, लोगों की नौकरियां जा रही है, उनमें विश्वास की कमी है, इस वक्त मजबूत होकर रहना है, जिससे इस मुश्किल घड़ी से निकल जाए”।

निर्देशक अरविंद कौशिक ने भी अपने फेसबुक पोस्ट में इस अभिनेता के निधन के पश्चात अपने दुख को जाहिर करते हुए यह लिखा है कि “बेहद दुखद खबर की जानकारी मिली, सुशील गौड़ा, जो टीवी सीरियल “अंतपुरा” में लीड रोल में थे, अब इस दुनिया में नहीं है, उनकी आत्मा को शांति मिले”।

इस वर्ष तो एक के बाद एक इंडस्ट्री में मौत का सिलसिला लगातार चलता ही जा रहा है, एक के बाद एक कोई ना कोई सेलिब्रिटीज अपनी जान से हाथ गँवा रहा है, बता दें कि 14 जून को ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर के अंदर मौत को गले लगा लिया था , ऐसा बताया जा रहा था कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कुछ टाइम से डिप्रेशन में चल रहे थे, जिसके लिए यह दवाइयों का भी सेवन कर रहे थे, इससे पहले ऋषि कपूर, सरोज खान, इरफान खान, वाजिद खान सहित कई बड़े-बड़े सितारे भी इस दुनिया को छोड़कर काफी दूर चले गए।

ये भी पढ़े:सुशांत और अंकिता लोखंडे का रोमांटिक सॉन्ग हुआ वायरल, जीते जी नहीं किया था किसी ने रिलीज़

SHARE