अजब ग़जब

ये है देसी स्पाइडरमैन, सड़क पर मिला कीचड़ तो दीवार पर चलकर ऐसे निकाली साइकिल, VIDEO

भारत देश में जुगाड़ की कोई कमी नहीं है। वो भारतीय भारतीय क्या जो कई काम बिना जुगाड़ के कर दें। ऐसे नमूने आपको हर जगह देखने को मिल सकते हैं। हमारे देश में आपने बारिश के मौसम में कई ऐसे नमूने देखे होंगे जो कीचड़ से बचने के लिए अजीबोगरीब तरीके अपनाते हैं। इन दिनों एक ऐसे ही शख्स का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

कोशिश करने वालों की हार नहीं होती

दरअसल, बारिश के मौसम में गली-गली में कीचड़ होना लाजमी-सी बात है। लेकिन सामने खीचड़ आ जाए या तालाब कोई अपना काम नहीं रोकता है। व्यक्ति जुगाड़ जमाकर किसी भी तरह से अपना काम बना ही लेता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह भी कुछ ऐसी ही जुगाड़ का है।

ये है देसी स्पाइडर मैन

हम जिस वीडियो के बारे में आपको बता रहे हैं वो जुगाड़ करने के मामले में हर किसी से आगे हैं। ये शख्स तो हॉलीवुड के स्पाइडर मैन को भी मात देता है। इन दिनों भी एक बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो कीचड़ से भरी गली में साइकिल से कुछ सामान लेकर जा रहा होता है यकीन मानिए अगर आप या हम होते तो पक्का साइकिल के साथ फिसल जाते लेकिन इस बच्चे जो किया उसे देखकर हर कोई दंग है।

वीडियो देख दांतों तले अंगुलियां दबा रहे लोग

आमतौर पर देखा गया है कि बरसात के बाद या फिर पाइपलाइन के लीकेज के कारण कच्ची सड़क पर जलभराव हो जाता है। जिसके कारण उसे पार करना काफी मुश्किल हो जाता है। लेकिन इस वायरल वीडियो में एक शख्स को कीचड़ से भरी गली को अनोखे अंदाज में पार करते दिखाया जा रहा है। ये देख यूजर्स ने दांतों तले अंगुलियां दबा ली हैं।

दीवार पर चलने लगा युवक

वीडियो में आप देख सकते हैं एक युवक साइकिल से कुछ सामान लेकर जा रहा होता है। इस बीच उसे कीचड़ से भरी गली दिखाई देती है। इसके बाद युवक जो काम करता है, वह आप देखते ही रह जाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक को गली में पानी और कीचड़ दिखाई देता है, इसके बाद वह अपने दिमाग का एक हजार परसेंट इस्तेमाल करता है और दीवार पर चलने लगता है।

हजारों बार देखा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग शख्स को देसी स्पाइडर मैन कह रहे हैं। 15 सेकंड के इस वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी स्वाति लाकरा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। जिसे अब तक करीब 42 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, इसके साथ ही लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी-अपनी प्रतिक्रिया कमेंट के जरिए दे रहे हैं।

तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे लोग

लोगों ने जब इस बच्चे के टैलेंट को देखा तो काफी पसंद किया। कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘जहां चाह, वहां राह…! एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ यह बच्चा तो फिजिक्स का प्रोफेसर है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लड़के को गांव का स्पाइडर मैन बता दिया।’ इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस शख्स के टैलेंट की तारीफ की है।

Related Articles

Back to top button