बॉलीवुड

उर्फी जावेद ने बताई परिवार की सच्चाई, कहा- ना कभी प्यार किया ना ही सपोर्ट, गरीबी में काटे दिन

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद अपने डिफरेंट और बोल्ड फैशन सेंस के चलते इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही छाई हुई हैं। लोग उर्फी के इस अंदाज को भी काफभ् पसंद कर रहे हैं। आपको पता ही होगा पिछले साल बिग बॉस ओटीटी में उर्फी जावेद नजर आई थी। हालांकि उर्फी इस शो में ज्यादा आगे तक नहीं जा पाई लेकिन अपने बोल्ड लुक को लेकर उर्फी ने शो में भी काफी तारिफें बटौरी थी।

शो से बाहर होने के बाद भी उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग बढ़ती रही। आज उर्फी जावेद उन एक्ट्रेस में शामिल हो गई हैं। जो कि जो घर से बाहर भी निकलती हैं तो खबर बन जाती है। हालांकि यहां तक आने के लिए उर्फी को कम संघर्ष नहीं करना पड़ा। इसके लिए उर्फी को अपने परिवार तक से अलग होना पड़ गया था।

परिवार ने कभी नहीं किया सपोर्ट

उर्फी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके परिवार से उन्हें वह प्यार नहीं मिला जो आमतौर पर हर किसी को मिलता हैं। मीडिया को दिए इस इंटरव्यू में उर्फी ने बताया कि कैसे बचपन से ही उन्हें ना तो परिवार से प्यार मिला और ना ही सपोर्ट। सिर्फ यहीं नहीं उर्फी को अपने रिश्तेदारों से भी कई बार ताने सुनने को मिले।

जीवन में हजारों उतार चढ़ाव के बाद भी उर्फी ने जिंदगी में हार नहीं मानी। ऐसे में जब परिवार और रिश्तेदारों से तंग आ कर उर्फी ने एक दिन अपना घर छोड़ने का फैसला ले लिया। घर छोड़ने के बाद उर्फी ने काम कर पैसे कमाने शुरु कर दिए। इसके लिए सबसे पहले उर्फी को कॉल सेंटर की जॉब मिली। हालांकि इस नौकरी से उर्फी को उस वक्त बेहद कम पैसे मिलते थे।

आठ साल से कर रही इंडस्ट्री में काम

उर्फी ने अपने करियर के शुरुआती समय में उर्फी कई मुसिबतों का सामने करने के बाद भी कभी पीछे पलट कर नहीं देखा। इसके बाद उर्फी ने धीरे धीरे इंडस्ट्री में कदम रखने शुरु करें। इंडस्ट्री में भी शुरुआत में उर्फी को कुछ खास काम नहीं मिला, लेकिन समय के साथ साथ उर्फी ने अपनेी मेहनत से आज वो मुकाम हासिल कर लिया हैं जहां हर कोई आज उर्फी की तारीफ करते नहीं थकता हैं।

आपको बता दें कि उर्फी को इंडस्ट्री में 8 साल हो चुके हैं। वो कई बड़े सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं लेकिन उन्हें पिछले साल बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद से उर्फी की किस्मत ही बदल गई।

Related Articles

Back to top button