बॉलीवुड

ये बॉलीवुड सेलेब्स भी खा चुके हैं थप्पड़, एक को तो भरी महफ़िल में फैन ने मारा था चाटा

बॉलीवुड इंडस्ट्री और विवाद का गहरा नाता रहा है, जहां सितारे होते हैं वहां पर कंट्रोवर्सी हो ही जाती है। अब हाल ही में 94वें ऑस्कर अवॉर्ड सेरिमनी के दौरान भी कॉमेडियन क्रिस रॉक और विल स्मिथ के बीच स्टेज पर झगड़ा हो गया। ऐसे में विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को भरी महफिल में थप्पड़ मार दिया। हालांकि ये कोई पहला दफा नहीं था जब इंडस्ट्री में सरेआम किसी को थप्पड़ मारा गया हो।

इससे पहले भी कई मौकों पर अभिनेत्री या फिर अभिनेता को थप्पड़ जड़ दिए गए हैं। आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी ही घटनाओं के बारे में जहां बॉलीवुड सेलिब्रिटी को सरेआम थप्पड़ मार दिए गए। आइए जानते हैं कौन है वो सितारे जिन्होंने सरेआम थप्पड़ खाने की बेज्जती सही?

chris rock

बिपाशा बासु

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और अभिनेत्री करीना कपूर खान की लड़ाई एक समय पर काफी सुर्खियों में रही थी। इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि करीना ने सरेआम बिपाशा बसु को थप्पड़ जड़ दिया था।

bipasha basu and kareena

दरअसल ये विवाद साल 2001 में फिल्म ‘अजनबी’ के सेट पर हुआ था, जहां करीना कपूर-बिपाशा बसु के बीच जमकर झगड़ा हो गया था। कहा जाता है कि करीना की डिजाइनर ने बिपाशा बसु की मदद कर दी थी जिसके चलते करीना नाराज हो गई थी और उन्होंने भरी महफिल में बिपाशा को ‘काली बिल्ली’ कह दिया था और इसी बीच उन्हें थप्पड़ भी मार दिया था।

अमृता राव

अपनी खूबसूरत अदाकारी से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री अमृता राव भी इस लिस्ट में शामिल है। जी हां.. एक समय पर अमृता राव और अभिनेत्री ईशा देओल की भी लड़ाई काफी चर्चा में रही थी।

amrita rao and isha deol

कहा जाता है कि फिल्म ‘प्यारे मोहन’ के सेट पर अमृता और ईशा देओल के बीच झगड़ा हो गया था जिसके चलते ईशा देओल ने सेट पर मौजूद सभी लोगों के सामने अमृता राव को थप्पड़ जड़ दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान ईशा देओल ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि फिल्म मेकर्स के सामने अमृता राव अभद्र भाषा में बात कर रही थी जिसके चलते उन्होंने थप्पड़ मार दिया था।

गौहर खान

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री गौहर खान बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी आ चुकी है। बता दें, गौहर खान ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, इसके बाद उन्होंने टीवी के कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया।

gouhar khan

कहा जाता है कि गौहर खान एक इवेंट को होस्ट कर रही थी। इसी दौरान ऑडियंस में से एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। रिपोर्ट की मानें तो शख्स ने गौहर खान को इसलिए थप्पड़ जड़ दिया क्योंकि उन्होंने काफी रिवीलिंग ड्रेस पहनी थी जो शख्स को पसंद नहीं आई थी।

करण सिंह ग्रोवर

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी दुनिया से की थी। उन्होंने अभिनेत्री जेनिफर विंगेट के साथ सीरियल ‘दिल मिल गए’ में काम किया था। बता दे यह दोनों तब शादी भी रचा चुके थे।

karan singh grover and jennifer

कहा जाता है कि इस सीरियल की शूटिंग के दौरान जेनिफर ने सरेआम करण को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। कहा जाता है कि, इस घटना के बाद दोनों के रिश्ते हमेशा के लिए खत्म हो गए। हालांकि इस मामले के बाद दोनों अपने-अपने काम पर आते थे लेकिन एक दूसरे से बात नहीं करते थे।

क्रिस रॉक

chris rock

अब हाल ही में 94वें ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को भरी महफिल में थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल, ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी को होस्ट कर रहे हैं कॉमेडियन क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी का मजाक उड़ाया था जिसके जवाब में विलय स्मिथ ने भरी महफिल में ही क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद अवॉर्ड फंक्शन में काफी हंगामा हुआ।

Related Articles

Back to top button