बॉलीवुड

अपने मेकअप आर्टिस्ट की बेटी की शादी में पहुंचे अनुपम खेर, दिया ढ़ेर सारा आशीर्वाद, VIDEO

इन दिनों अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का भरपूर प्यार मिल रहा है। वैसे तो इस फिल्म के हर कलाकार ने ही तारीफे-काबिल काम किया है लेकिन फिल्म में अगर किसी के किरदार की सबसे चर्चाहो रही है तो वह है अनुपम खेर। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनुपम खेर ने कश्मीरी पंडित का किरदार निभाया है।

अनुपम खेर का वीडियो वायरल 

फिल्म के सफल होने के बाद से ही अनुपम खेर जमकर चर्चा में बने हुए हैं। अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता के बीच अनुपम खेर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में अनुपम खेर ने जो काम किया है उसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

मेकअप आर्टिस्ट की बेटी की शादी में हुए शामिल 

अनुपम खेर अपने बीजी शेड्यूल में भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। एक्टर किसी खास अवसर को अपने फैंस के बीच जरूर शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने अपने मेकअप मैन की बेटी की शादी में शामिल होते हुए नजर आ रहे हैं।

दूल्हा-दुल्हन को दिया आशीर्वाद 

एक्टर ने बताया कि, वह हाल ही में अपने मेकअप आर्टिस्ट की बेटी की शादी में शामिल हुए थे और उन्होंने कपल को अपना आशीर्वाद दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपम, दूल्हा और दुल्हन के साथ फोटोज खिंचवा रहे हैं। फोटोशूट के दौरान वह दुल्हन से मुस्कुराने के लिए कहते हैं, जिसके बाद वह स्माइल करती हैं। वहीं फिर वह दूल्हे से हाथ मिलाते हैं। और दोनों को ढ़ेर सार आशीर्वाद भी देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

लिखा ख़ास कैप्शन 

अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए खास कैप्शन भी लिखा है। इसे शेयर करते हुए वह लिखते, ‘आज मेरे 27 साल पुराने मेकअप आर्टिस्ट मंगेश देसाई की बेटी मैथिली की शादी सत्येंद्र से हुई है। मंगेश ने मेरे उन तमाम किरदारों को अपना बेहिसाब प्यार दिया है जिन्हें मैंने स्क्रीन पर निभा चुका हूं। इनमें ‘द कश्मीर फाइल्स’ भी शामिल है। भगवान इस जोड़े पर हमेशा अपना आशीर्वाद बनाए रखे। प्यार और आशीर्वाद।’ कैप्शन के आखिरी में उन्होंने लिखा है, ‘उनका स्टाफ उनकी ताकत है’।

इतना ही नहीं अनुपम खेर दूल्हे से हाथ मिलाते वक्त उससे सख्त लहजे में कहते हैं कि इसे खुश रखना। जब अनुपम खेर मंच पर खड़े तस्वीरें खिंचवा रहे होते हैं तब बाकी लोगों का उत्साह देखकर वह उन्हें भी स्टेज पर आने के लिए इनवाइट करते हैं और फिर लोग धीरे-धीरे झिझकते हुए स्टेज की तरफ बढ़ने लगते हैं। अनुपम खेर बड़ी तसल्ली से सभी के साथ तस्वीरें खिंचवाते हैं।

हर तरफ हो रही अनुपम की सराहना 

इस पोस्ट पर फैंस का भी भरपूर प्यार मिल रहा है। इस बीच नेटिजन्स ने न केवल एक्टर की उपस्थिति के लिए सराहना की, बल्कि द ‘कश्मीर फाइल्स’ में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए भी उनकी सराहना की।

Related Articles

Back to top button