मनोरंजन

कपिल शर्मा शो के फैंस को लगा एक और झटका, अब भूरी ने छोड़ा शो! नए सीरियल में आएंगी नजर

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा का कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। शो को लेकर पिछले कई दिनों कुछ ना कुछ खबर सामने आ रही हैं। कुछ दिन पहले ही यह खबर सामने आई थी कि द कपिल शर्मा शो बंद होने वाला है। इसके बाद कपिल के फैंस को झटका लग गया था। हालांकि बाद में मेकर्स ने खुलासा किया कि ऐसा कुछ भी नहीं है, शो पहले ही तरह ही चलेगा। लेकिन अब कपिल के शो को लेकर एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है।

the kapil sharma show

बंगाली शो में दिखेंगी सुमोना

खबर यह है कि शो में नजर आने वाली कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती ने अब कपिल के शो को अलविदा कह दिया है। जी हां… बता दें सुमोना शो में भूरी का किरदार निभाते हुए नजर आती हैं। ये खबरें यूं ही नहीं आ रही है। दरअसल सुमोना के नये शो का प्रोमो सामने आ चुका है। जो कपिल के शो का नहीं है, ये किसी बंगाली शो का है, जिसमें सुमोना नये किरदार में नजर आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Zest (@zeezest)

प्रोमो हो रहा वायरल

सुमोना ने खुद इसका प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें नजर आ रहा है कि वो किसी बंगाली शो में दिखाई देने वाली हैं, जिसका नाम ‘शोना बंगाल’ है। इस शो में वो 22-25 साल की लड़की का रोल प्ले करती नजर आ रही हैं। ZeeZest के आधिकारिक इंस्टा हैंडल पर भी इस शो का यही वीडियो शेयर किया गया है।

इस दिन टेलीकास्ट होगा शो

इस शो में शुमोना रेट्रो और मॉर्डन दोनों तरह के किरदारों में दिखाई दे रही हैं। यह बुधवार 30 मार्च से रात 8 बजे इसी चैनल पर टेलीकास्ट होगा। अब इससे यही कयास लगाया जा रहा है कि वह कपिल के शो को अलविदा कह चुकी हैं। प्रोमो देख कर लग रहा है कि सुमोना अपने नये प्रोजेक्ट को काफी एंजॉय करने वाली हैं।

sumona chakraborty

नए शो के बारे में सुमोना ने कही ये बात

हाल ही में सुमोना ने इस शो का हिस्सा बनने को लेकर कहा था कि, “जब जी जेस्ट की टीम पहुंची, तो मुझे तुरंत लगा कि यह कुछ ऐसा है जिसका मैं हिस्सा बनना पसंद करूंगी। मुझे हमेशा यात्रा करना, नई जगहों और संस्कृतियों का पता लगाना पसंद है और इसे करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है कि एक यात्रा शो के माध्यम से और वह भी अपने राज्य-बंगाल में। मैं जी जेस्ट के साथ इस यात्रा पर जाने और अपनी जड़ों के बारे में और जानने और बंगाल के सभी छिपे हुए रत्नों को उजागर करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।”

ये कलाकार भी छोड़ चुके हैं शो

बता दें सुमोना से द कपिल शर्मा शो के और भी कई कलाकार इस शो को अलविदा कह चुके हैं। इनमे अली असगर, उपासना सिंह, सुनील ग्रोवर उर्फ मशहूर गुलाटी और भारती सिंह जैसे कई नाम शामिल है।

Related Articles

Back to top button