धार्मिकविशेष

अपनी शादी को लेकर जया किशोरी ने तोड़ी चुप्पी, लड़के के लिए रखी ये डिमांड

जया किशोरी भले ही कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस ना हो लेकिन उनकी ख्याति किसी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। धार्मिक कथा वाचक जया किशोरी मीडिया में अपनी खूबसूरती और शादी को लेकर अक्सर चर्चा में आती रहती हैं। ऐसे में आज फिर जया किशोरी ने अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा हैं कि जया किशोरी ने खुद ही अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया हैं।

jaya kishori

असल में जया किशोरी ने एक मीडिया इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कहा है कि जब उन्हें कोई समझदार व योग्य युवा मिला तो विचार करूंगी। इस मीडिया इंटरव्यू में जया किशोरी ने अपने बारे में भी कई बातें बताई। जैसे कि उन्होंनें बताया कि उन्होंने शिक्षा में बीकॉम तक की पढ़ाई कर रखी।

घर से ही मिली थी धर्म की और बढ़ने दिशा

जया किशारी ने बताया कि उनका जन्म कोलकाता में हुआ था। और यहीं ने अपनी पूरी पढ़ाई हैं। जया किशोरी का पहले नाम जया शर्मा हुआ करता था। जया के घर में भी पूरी तरह धार्मिक माहौल रहता था। ऐसे में घर का माहौल ही इस दिशा की तरफ ले आया। जया ने बताया कि उन्होंने पहली बार नरसी जी को मायरो कथा की।

अपने गुरु के बारे में जया किशोरी ने बताया कि वे गुरु स्वामी रामसुखदासजी महाराज को अपना गुरु मानती हैं। ऐेसे में जब जया से इंटरव्यू में शादी को लेकर बात की गई तो उन्होंने कह दिया कि बहुत समझदार और परिपक्व युवा मिलेगा तो इस पर भी विचार करूंगी। फिलहाल मैंने इस तरफ ज्यादा नहीं सोचा है।

शादी को लेकर जया किशोरी ने कही बड़ी बात

अपनी शादी के अलावा जया किशोरी ने अपने प्रवचनों से दिए जाने वाले संदेश को लेकर कहा कि मैं मानवता की विशेष पक्षधर हूं। मनुष्य के चरित्र और आचरण की शुद्धि को अपनी कथा में उल्लेख करती हूं। जया किशोरी का कहना है कि इंसान को सत्य, दया, पवित्रता के उपदेशों का पालन करना चाहिए।

साथ ही जया किशोरी ने अपने इस इंटरव्यू में यह भी कह दिया कि वे युवाओं को भगवान श्री कृष्ण की भक्ति करने के लिए प्रेरित करती रहेगी। वे चाहती हैं कि आज के युवा भी भक्ति का महत्व जाने।

Related Articles

Back to top button