बॉलीवुड

लाइव शो में रोते हुए माधुरी दीक्षित ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं- बेटे मुझे नहीं मानते मां

बॉलीवुड इंडस्ट्री की “धक-धक गर्ल” माधुरी दीक्षित की प्रतिभा से सभी लोग मोहित हैं। माधुरी दीक्षित ने अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीत लिया है। माधुरी दीक्षित को सुंदरता, नृत्य और अभिनय में महारत हासिल है। माधुरी दीक्षित ने हिंदी सिनेमा में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। 80 और 90 के दशक में माधुरी दीक्षित टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार थीं।

माधुरी दीक्षित ने अपनी अदाकारी का ऐसा जादू चलाया है कि वह पूरे देश की धड़कन बन चुकी हैं। आज भी दर्शक माधुरी दीक्षित को बड़े पर्दे पर देखने के लिए आतुर रहते हैं। माधुरी दीक्षित ने हिंदी फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं, जिसे दर्शक आज भी बड़े ही चाव से देखना पसंद करते हैं।

भले ही माधुरी दीक्षित आजकल फिल्मों में पहले की तरह नजर नहीं आती हैं परंतु इसके बावजूद भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। दुनिया भर में माधुरी दीक्षित के चाहने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में है। माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और वह अपनी जिंदगी से जुड़ी हुई कहानियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

लेकिन कई बार ऐसा होता है कि लोग उनके किस्सों को गलत समझ लेते हैं। इसी बीच माधुरी दीक्षित का पारिवारिक किस्सा लोगों के सामने आया है, जिसकी वजह से माधुरी दीक्षित चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं हर इंसान के जीवन में कोई ना कोई दुख जरूर होता है, चाहे वह छोटा हो या फिर बड़ा। उसी प्रकार से माधुरी दीक्षित के हंसते मुस्कुराते चेहरे के पीछे भी बहुत दर्द छुपा है। माधुरी दीक्षित ने अपने पारिवारिक दुखों के विषय में लोगों को बताया है। अब आपके मन में यह सवाल जरूर उठ रहा होगा कि माधुरी दीक्षित पर आखिर ऐसा क्या दुख है, जिसकी वजह से अभिनेत्री चर्चा का विषय बन गई हैं, तो चलिए बताते हैं आपको इसके बारे में…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपनी खूबसूरती और डांस को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। माधुरी दीक्षित इन दिनों कलर्स के कई बेहतरीन रियलिटी शो में बतौर जज के रूप में भी नजर आ रही हैं। इसी रियलिटी शो के दौरान माधुरी दीक्षित ने अपना दुख सबके सामने बयां किया था। दरअसल, माधुरी दीक्षित एक रियलिटी शो में काफी भावुक हो गई थी और उन्होंने शो के दौरान अपना दुख बताया जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान हो गया था।

माधुरी दीक्षित ने “डांस दीवाने” शो में अपने दुख को लोगों से बयां करते हुए कहा था कि मेरा बेटा ही मेरी कोई बात नहीं सुनता और जब मैं उसे फोन करती हूं तो उसे भी काट देता है और मेरी हर बात को अनसुना करता है। जब माधुरी दीक्षित अपना यह दुख लोगों को बता रही थीं तो उस दौरान उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े थे।

माधुरी दीक्षित ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया था कि “कभी कभी मेरे बेटे भी मुझे अहमियत नहीं देते हैं और मुझे उस वक्त बुरा लगता है जब मैं उन्हें बार-बार बुलाती रहती हूँ लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती। बात तो यह है कि इस दुनिया में हर मां अपने बच्चों की संरक्षी होती है। जब मैं छोटी थी तब मैं भी यही करती थी, लेकिन अब मैं खुद एक मां हूँ, तो मुझे पता है कि कितना बुरा लगता है।”

Related Articles

Back to top button