बॉलीवुड

तस्वीर लेने पर भड़क उठे अभिषेक बच्चन, लोग बोले- ‘लगता है अपनी मां पर गया है.. वायरल हुआ Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अभिषेक बच्चन अपने सहज अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह जब भी किसी से मिलते हैं तो उनके अंदर बड़ी ही विनम्रता दिखाई देती है, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिषेक बच्चन पैपराजी पर गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, अभिषेक बच्चन को कुछ पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया और उनकी तस्वीरें लेने लगे।

इस दौरान अभिषेक बच्चन का मूड कुछ ठीक नहीं था और उन्होंने सख्त लहजे फोटोग्राफर से तस्वीरें लेने के लिए इंकार कर दिया। ऐसे में सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन को लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

वायरल हुआ अभिषेक के गुस्से वाला वीडियो
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह मुंबई एयरपोर्ट का नजारा है। यहां पर अभिषेक बच्चन अपनी गाड़ी से उतरकर फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट के अंदर जाते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इसी दौरान कुछ पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद करने की कोशिश करते हैं। लेकिन अभिषेक बच्चन उनका रास्ता रोकते दिखाई दे रहे हैं।

abhishek bachchan

इसके अलावा वह गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं और रुक कर उन्हें वहां से निकलने का इशारा करते दिखाई दिए। अभिषेक बच्चन ने जैसे ही गुस्से वाला लुक दिखाया तो पैपराजी भी उनका रास्ता छोड़ अलग हो गए और अभिषेक बच्चन तेज कदमों के साथ आगे बढ़ गए। जिस तरह से अभिषेक बच्चन का रिएक्शन देखने को मिला उससे साफ पता लगता है कि वह काफी गुस्से में थे और उनका मूड कुछ ठीक नहीं था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

पहली बार दबंग अंदाज में दिखे जूनियर बच्चन
हैरानी वाली बात यह है कि बहुत कम ऐसा हुआ है जब जूनियर बच्चन इतने गुस्से में दिखाई दिए हो। वह हमेशा ही पैपराजी के साथ सहज अंदाज में पेश आते हैं और उनका यही अंदाज उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री के बाकी अभिनेताओं से अलग बनाता है। लेकिन इस बार उनका मूड कुछ खास ठीक नहीं था। हालांकि उन्हें क्या हुआ है इस बात का खुलासा तो नहीं हुआ लेकिन सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन को लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “क्यों भाव देते हो ऐसो को। गुड फॉर नथिंग, एटीट्यूड तो देखो।” एक यूजर ने लिखा कि, “अपनी मां पर गया है लड़का।” इस तरह के और भी कई कमेंट्स किए गए।

abhishek bachchan

अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म
बात करें अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘दसवीं’ में दिखाई देंगे। अभिषेक बच्चन की एक फिल्म नेटफ्लिक्स और जिओ सिनेमा पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। वही फैंस के बीच में अभिषेक बच्चन की फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

abhishek bachchan

बता दें, इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ मशहूर अभिनेत्री निमृत कौर अहम् किरदार में नजर आएंगी। रिपोर्ट की मानें तो अभिषेक बच्चन इस फिल्म में मुख्यमंत्री गंगाराम चौधरी के किरदार में दिखाई देंगे जिसे शिक्षक भर्ती घोटाले में जेल हो जाती है।

Related Articles

Back to top button