बॉलीवुड

कूल अंदाज में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने किया मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर, पहचान नहीं पाए लोग:Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारे आए दिन मुंबई की सड़कों पर देखे जाते हैं। जैसा कि कई सितारे बड़े ही एटीट्यूड और ठाठ बाठ के साथ अपनी कार में बैठे हुए नजर आते हैं तो कई सितारे अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं। इसी बीच जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह लोकल ट्रेन में सफर करते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड के सितारे हाई प्रोफाइल एरियाज, स्टूडियो और लग्जरी रेस्टोरेंट के बाहर दिखाई देते हैं जबकि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी लोकल रेलवे स्टेशन पर इंतजार करते नजर आए।

nawazuddin siddiqui

लग्जरी कार छोड़ लोकल ट्रेन में दिखे नवाज
दरअसल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग ‘मीरा रोड’ पर कर रहे थे। इसके तुरंत बाद उन्हें एक इवेंट में शामिल होना था। इसलिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी लग्जरी कार छोड़कर मुंबई लोकल ट्रेन में सफर करने का फैसला लिया। ताकि वो ट्रैफिक में ना फंसे और इवेंट में टाइम पर पहुंच सकें। इसी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने चेहरे पर मास्क और काला चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे हैं।

nawazuddin siddiqui

नवाज को नहीं पहचान पाए लोग
वीडियो में आप देख सकते हैं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी टी-शर्ट और ट्राउजर पहने रेलवे प्लेटफॉर्म पर चलते हुए नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि उनके अगल बगल में बैठे लोग भी उन्हें नहीं पहचान पाए। फैंस नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और हर कोई कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nirmal Bhura (@nirmal_bhura8)


नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फ़िल्में
बात करें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट के बारे में तो आखरी बार वह ऑनलाइन रिलीज हुई फिल्म ‘सीरियस मैन’ में दिखाई दिए थे। अब वह जल्द ही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नजर आएँगे। इस फिल्म को अभिनेत्री कंगना रनौत प्रोड्यूस कर रही है। इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास फिल्म हिरोपंती-2 भी है। इस फिल्म में वह जाने-माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे।

nawazuddin siddiqui

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी विलेन के किरदार में होंगे। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘अफवाह’ भी शामिल है जिसमें वह अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास ‘बोले चूड़ियां’, ‘जोगिरा सारा रा रा’ जैसी फ़िल्में है।

nawazuddin siddiqui

ऐसे हुई थी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के फ़िल्मी करियर की शुरुआत
बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब तक ‘द लंच बॉक्स’, ‘बदलापुर’, ‘बजंगी भाईजान’, ‘कहानी’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘मंटो’, ‘रईस’, ‘मांझी- द माउंटेनमैन’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने करियर की शुरुआत अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म ‘सरफरोश’ के जरिए की थी।

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इसके बाद उन्हें फिल्म ‘ब्लैक फ्राइडे’ में काम करने का मौका मिला और यह फिल्म उनके कैरियर की सुपरहिट फिल्म साबित हुई। इसके बाद नवाजुद्दीन को बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में ऑफर हुई और आज भी वह फिल्मी दुनिया में एक्टिव है।

Related Articles

Back to top button