बॉलीवुड

अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अपनी सौतेली बेटी को जन्मदिन पर बोली ऐसी बात, वायरल हुआ पोस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री दिया मिर्जा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और बेफिक्र अंदाज से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। यूं तो दिया मिर्जा काफी लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई लेकिन वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है। बता दे दीया मिर्जा ने हाल ही में अपनी सौतेली बेटी समायरा को जन्मदिन की बधाई दी जिसका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

dia mirza

दिया मिर्ज़ा ने रचाई दो शादियां
बता दे, दिया मिर्ज़ा ने 18 अक्टूबर साल 2014 में अपने बिजनेस पार्टनर साहिल संघा के साथ शादी रचाई थी। लेकिन साल 2019 में इन दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद दीया मिर्जा ने साल 2021 की शुरुआत में बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी रचाई। दोनों की शादी में कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।

बता दे दिया मिर्जा की तरह ही उनके पति वैभव भी पहले से ही शादीशुदा थे और वह एक बेटी के पिता थे। वैभव का अपनी पहली पत्नी से तलाक हो चुका था। अब वैभव और उनकी बेटी और दीया मिर्जा एक साथ बड़े ही खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

dia mirza

13 साल की हुई दिया मिर्जा की बेटी समायरा

अब दिया मिर्जा की बेटी समायरा 13 साल की हो गई है। इस मौके पर अभिनेत्री ने अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर करते हुए उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा। दिया ने नोट में लिखा कि, “13 वां जन्मदिन मुबारक हो अनमोल गर्ल! मेरे लिए अपना दिल और घर खोलने के लिए धन्यवाद जैसा सिर्फ आप कर सकते थे। आप बहुत खास हैं सैम और मैं अपना बाकी जीवन आपके साथ सीखने और बढ़ने में बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। मैं तुमसे प्यार करती हूं। अपना प्यार और रोशनी फैलाते रहें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)


dia mirza

फैंस को पसंद आया दिया मिर्जा का अंदाज
बता दे, फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी दिया मिर्जा की इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। एक फैन ने दिया मिर्जा की तारीफ करते हुए लिखा कि, “यह एक ब्यूटिफुल जन्मदिन मैसेज है। आप एक ग्रेट मदर हैं मैम। और एक प्यारा परिवार पाकर धन्य हो गया।” वही एक शख्स ने लिखा कि, “मैं सिर्फ आपकी और वहां की एक आम लड़की की प्रशंसक हूं..मैं आपकी पोस्ट पढ़ती रहती हूं और मैं वास्तव में आपकी और समायरा के बॉन्ड की सराहना करती हूं..!”

dia mirza

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)


बता दें, दिया मिर्जा ने साल 2000 में मिस इंडिया एशिया पेसिफिक का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद 2001 में उन्होंने फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता आर माधवन नजर आए थे और उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया। इसके बाद दीया मिर्जा ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Related Articles

Back to top button