बॉलीवुड

धूम-धड़ाके से सलमान ने सेलिब्रेट किया भांजे आहिल का जन्मदिन, देखें तस्वीरें और वीडियो : Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग यानी कि सुपरस्टार सलमान खान अपनी फैमिली के बहुत करीब है। शुरुआत से ही सलमान खान अपने माता-पिता के साथ रह रहे हैं, वही बहन अर्पिता खान के साथ भी उनके काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इसके अलावा अर्पिता खान के बेटे आहिल और बेटी आयत से भी सलमान खान बेहद प्यार करते हैं और आए दिन उनके साथ मस्ती भरी तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। अब हाल ही में अर्पिता खान के बेटे आहिल का जन्मदिन था। ऐसे में सलमान खान ने उनके जन्मदिन को बेहद ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि अर्पिता खान सलमान खान की सौतेली बहन है। वह सलमान के पिता यानी कि सलीम खान और उनकी सौतेली मां हेलेन के द्वारा गोद ली हुई है। हालांकि सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें किसी भी चीज की कमी नहीं होने देते। बता दे अर्पिता खान की शादी साल 2014 में अभिनेता आयुष शर्मा के साथ हुई। दोनों ही खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं और यह दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं जिनका नाम आहिल और आयात है।

salman khan

बता दें, आहिल का जन्मदिन 29 मार्च 2022 को था। इस साल वह 6 साल के हो गए हैं। ऐसे में सलमान खान ने बड़ी धूमधाम से अपने भांजे का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बर्थडे पार्टी में बहन अर्पिता के दोस्त और परिवार से जुड़े कई सदस्य शामिल हुए। इस दौरान शानदार पार्टी रखी गई थी जिसमें कई आर्टिस्ट अपने हुनर का प्रदर्शन करते हुए भी नजर आए। सलमान खान ने एक बर्थडे वीडियो शेयर किया है और उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘आहिल का बर्थडे’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दे आहिल के बर्थडे के मौके के दौरान बैकग्राउंड को काफी रंग-बिरंगे गुब्बारों से सजाया गया जो देखने में काफी यूनिक लग रहा है। हर कोई आहिल के बर्थडे पर थिरकता हुआ नजर आया। ऐसे में कहा जा सकता है कि पार्टी बहुत शानदार तरीके से हुई जिसमें लोगों और बच्चों ने भी जमकर एंजॉय किया। सलमान खान अक्सर इन बच्चों के साथ-साथ मौज मस्ती भरे वीडियो शेयर करते रहते हैं।

salman khan

 

वह कभी आहिल को ड्राइंग सिखाते हुए नजर आते हैं तो कभी उनके साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। ऐसे में आप समझ सकते हैं कि सलमान खान और अर्पिता के बच्चों के साथ उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग। दरअसल, सलमान खान को जब भी अपनी फिल्मों से वक्त मिलता है तो वह अपने परिवार के बीच पहुंच जाते हैं और हमेशा ही फैमिली के साथ समय बिताना पसंद करते हैं।

salman khan

बता दे आयात के साथ भी सलमान खान की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। वही आयात का जन्मदिन भी सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर ही आता है। आखरी बार सलमान खान ने अपनी भांजी के साथ ही केक कट किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर-3’ की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। वह इस फिल्म में जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म के अलावा भी सलमान खान के पास फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’, ‘बजरंगी भाईजान-2’, किक-2 जैसी फिल्में शामिल है।

Related Articles

Back to top button