बॉलीवुड

इन 5 टीवी कपल के लिए मनहूस साबित हुआ यह साल, टूट गए बरसों पुराने मजबूत रिश्ते

इस साल बॉलीवुड और टीवी के कई बड़े सितारों ने विवादों की वजह से बड़ी सुर्खियां बटोरी. इनमें से किसी का ड्रग्स केस में नाम आया, तो कोई अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहा. वहीं, इस साल कई मशहूर जोड़ों का ब्रेकअप भी हो गया. यहां हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका बरसों पुराना साथ 2020 में छूट गया.

पूजा गौर और राज सिंह अरोड़ा

पूजा गौर और राज सिंह अरोड़ा पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हाल ही में एक्ट्रेस ने राज के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर सोशल मीडिया पर ऐलान किया. हालांकि, पूजा ने यह भी कहा कि दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता हमेशा कायम रहेगा.

आशा नेगी और रित्विक धनजानी

एक-दूसरे को 6 सालों तक डेट करने के बाद इस कपल का पवित्र रिश्ता इसी साल खत्म हो गया. दोनों को टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम करने के दौरान प्यार हुआ था. 2019 में दोनों की शादी की खबरें भी आ रही थीं, लेकिन अचानक से हुए इनके ब्रेकअप ने फैंस को हैरान कर दिया था.

करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर

करण और अनुषा की जोड़ी टीवी की पॉपुलर जोड़ियों में से एक थी. टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा से ब्रेकअप के बाद करण अनुषा संग रिश्ते में आये थे. दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे और साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में भी रह रहे थे. ऐसे में कुछ दिनों पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं, जिसे सुन फैंस हैरान हैं.

करण टैकर और क्रिस्टल डिसूजा

दोनों टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में काम करने के दौरान एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. हालांकि, दोनों ने पब्लिकली रिश्ते में होने की बात नहीं कबूली, पर इनके बीच की नजदीकियां अपने आप सारी कहानी बयां करती थी. दोनों के अलग होने की अफवाह सामने तब आई, जब इन्होंने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया.

आमिर अली और संजीदा शेख

आमिर अली और संजीदा शेख की जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक थी. दोनों ने बड़े ही धूमधाम से लव मैरिज की थी. एक लंबा समय साथ बिताने के बाद जब इनके तलाक की ख़बरें सामने आई तो फैंस को बड़ा झटका लगा. कहा जाता है कि एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ संजीदा की नजदीकियों की वजह से यह रिश्ता टूटा है.

पढ़ें ब्रेकअप होते इस शख्स के साथ रोमांटिक हुईं कृष्णा श्रॉफ, पूर्व बॉयफ्रेंड ने कर दिया ऐसा सवाल

 

Related Articles

Back to top button