क्रिकेटमनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत हैं क्रिकेटर ईशान की गर्लफ्रेंड,IPL में कर रही हैं सपोर्ट

क्रिकेट के प्रेमियों के लिए ये समय किसी त्योहार या किसी खास मौके से कम नहीं हैं। इस समय आईपीएल 2022 चल रहा हैं। ऐसे में आईपीएल देखने वाले दर्शकों ने अपने घरों पर ही इस का आनंद लेने की पूरी तैयारी कर ली हैं। आईपीएल ही नहीं क्रिकेट टूर्नामेंट में होने वाले सभी मैचों के प्रति इन दर्शकों का उत्साह देखने लायक ही रहता हैं।

ऐसे में ये दर्शक अपने फेवरेट खिलाड़ियों को खुल कर सपोर्ट भी करते हैं। इसी कड़ी में बात करें फेवरेट क्रिकेट खिलाड़ी की तो इन दिनों भारतीय बल्लेबाज ईशान किशन की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ रही हैं। ऐसे में लोग ईशान किशन के बारे में भी काफी कुछ जानना पसंद कर रहे हैं।

ईशान की गर्लफ्रेंड के आगे हैं सब फेल

अपनी दमदार बल्लेबाजी से ईशान किशन आज लाखों लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ईशान के दिल में कौन बसा हुआ हैं। जी हां आज हम आपको आपके फेवरेट खिलाड़ी ईशान किशन की गर्लफ्रेंड के बारे में ही बताने वाले हैं। असल में ईशान किशन की गर्लफ्रेंड इन दिनों काफी छाई हुई हैं।

कोई बड़ी सेलिब्रिटी ना होने के बाद भी ईशान किशन की गर्लफ्रेंड सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल ईशान की गर्लफ्रेंड के यूं सुर्खियों में आने वजह उनकी खूबसूरती हैं। असल में ईशान किशन की गर्लफ्रेंड दिखने में इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं कि इनके आगे बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस भी फेल हैं।

फैशन की दुनिया में कमा रही नाम

आपको बता दें कि ईशान का नाम अदिति हुंडिया है, जो कि एक मॉडल हैं और इन दिनों वे सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। ईशान की गर्लफ्रेंड के बारे में आपको बता दें कि अदिति इन दिनों फैशन वर्ल्ड में अपना नाम कमा रही है। और ग्लैमर का बड़ा चेहरा भी बन गई है।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

हाल ही में अदिति ने पोलैंड में हुए मिस सुपर नेशनल कॉन्टेस्ट में भाग लिया था। जैसा कि हमने बताया कि अदिति इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। ऐसे में अपनी प्रोफाइल को मैनेज करते हुए और अपने फेंस के लिए अदिति अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती ही हैं। वे आए दिन अपने नए नए फोटोज और वीडियो डालकर अपने फेंस का दिल जीतने की कोशिश करती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button