मनोरंजन

जब मरने से बाल-बाल बची थीं उर्फी जावेद, बोली- मौत के मुंह से निकाल लाई मेरी मां

उर्फी जावेद ने साझा किया मौत का एक्सपीरियंस, बताया- कैसे करंट के तारों में उलझ गई थीं और फिर..

हमेशा अतरंगी और अजीबो-गरीब ड्रेस पहनने वाली मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। उर्फी जावेद आए दिन चर्चा में रहती है, वही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल करती है। इसके अलावा उर्फी जावेद अपने बेबाक बयान के लिए भी मशहूर है, वह आए दिन कुछ ना कुछ खुलासे करती रहती है। अब हाल ही में उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को यह बताया कि वह एक समय पर मरते-मरते बची थी। अपने हाथ की तस्वीर शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने यह पूरा किस्सा साझा किया।

urfi javed

सबसे पहले हम आपको बता दें कि उर्फी जावेद एक मशहूर अभिनेत्री है जो अपनी स्टाइलिश ड्रेसेस से सुर्ख़ियों में रहती है, इसके अलावा वह बिग बॉस का भी हिस्सा बन चुकी है। ऊर्फी जावेद अभी तक ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘डायन’, ‘बेपनाह’ और ‘चंद्र नंदिनी’ जैसे कई पॉपुलर सीरियल्स में काम कर चुकी है। उर्फी जावेद मुंबई की रहने वाली है और करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है। वही सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद को करीब 20 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में आप उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा सकते हैं।

हाल ही में उर्फी जावेद ने एक पुराना किस्सा साझा करते हुए हाथ की तस्वीर शेयर की। उन्होंने इस पोस्ट की कैप्शन में लिखा कि, “मैं कुछ काम कर रही थी और गलती से मैंने बिजली के तार को छू लिया। इसके बाद मेरे एक हाथ में छेद हो गया। अगर उस वक्त मेरी मां नहीं पहुंचती तो शायद मैं जिंदा न होती। मेरी मां ने ही मेरी जान बचाई और आज मैं सबके सामने हूं।” ऊर्फी जावेद की इस पोस्ट पर फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

urfi javed

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर ‘नेवर हेव आई एवर’ का सेशन रखा था। इसी दौरान एक फैन ने उर्फी जावेद से पूछा कि क्या जिंदगी में उनका कभी मौत से सामना हुआ? इस पर ही ऊर्फी जावेद ने अपने हाथ की हथेली की तस्वीर साझा करते हुए यह किस्सा साझा किया। आप देख सकते हैं कि, तस्वीर में ऊर्फी जावेद के हाथ में गहरी चोट का निशान भी दिखाई दे रहा है।

urfi javed

उर्फी जावेद उस दौरान काफी सुर्ख़ियों में रही थी तब उन्होंने अपने घरवालों के बारे में कई खुलासे किए थे। उर्फी ने बताया था कि, , “मुश्किल वक्त में मेरा साथ देने के बजाए मेरे परिवार ने मुझे दोषी मान लिया। मुझे बोलने तक नहीं दिया गया। मेरे पिता ने मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया। मेरे रिश्तेदार मेरे बैंक अकाउंट की जांच करना चाहते थे। उन्हें लग रहा था कि मेरे बैंक खाते में छुपे हुए पैसे आते हैं। मैं गलत काम करती हूं। रिश्तेदार मुझे पोर्न स्टार कहकर बुलाते थे। दो साल तक मुझे घर में बंद रखा गया, बाद में घर से बाहर कर दिया गया।”

urfi javed

Related Articles

Back to top button