बॉलीवुड

फ़िल्मी है रामचरण की Love Story, जिससे होती थी दिन-रात लड़ाई फिर उसी से ही हुई बेपनाह मोहब्बत

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण इन दिनों अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है और अब तक करीब 500 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रामचरण के साथ-साथ साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट और अजय देवगन ने भी इस फिल्म के माध्यम से साउथ डेब्यू किया है।

इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं राम चरण की निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें। वही उनकी पत्नी उपासना के बारे में कि कैसे इन दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई और कैसे इनका रिश्ता शादी के मुकाम तक पहुंच पाया। तो आइए जानते हैं रामचरण और उनकी पत्नी उपासना की प्रेम कहानी के बारे में….

ram charan

कॉलेज से शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी
रामचरण अपने चॉकलेटी लुक के लिए मशहूर है। लाखों लड़कियां उन पर फिदा है, लेकिन रामचरण अपनी दोस्त उपासना कामिनेनी को दिल दे बैठे। यह दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ाई करते थे, ऐसे में रामचरण और उपासना काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। इन दोनों के बीच दोस्तों की तरह लड़ाई झगड़े हुआ करते थे। इतना ही नहीं बल्कि उपासना तो राम चरण को पीट भी दिया करती थी।

ram charan

लेकिन इसी बीच इन दोनों के बीच प्यार भी पनप रहा था। हालांकि यह दोनों इस बात से अनजान थे। फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में राहुल अंजली की तरह ही रामचरण और उपासना रहा करते थे। दोनों के बीच मीठी तकरारें हुआ करती थी, हालांकि ये दोनों ही अपने दिल की बात नहीं समझ पा रहे थे।

एक-दूसरे से दूर होने के बाद हुआ प्यार का अहसास

ram charan

कहा जाता है कि जब रामचरण अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश पहुंच गए तब इन दोनों को एक दूसरे का प्यार एहसास हुआ। जब रामचरण उपासना से दूर हो गए तो उपासना उनके बगैर खालीपन महसूस करने लगी तो वही रामचरण को भी यह एहसास हुआ कि, वह उपासना से प्यार करने लगे हैं और उनसे उपासना की दूरी सही नहीं जा रही थी। जब वह देश लौटे तो राम चरण ने उपासना को अपनी पत्नी बनाने का फैसला कर लिया था।

‘मगधीरा’ हिट होने के बाद उपासना के लिए सीरियस हो गए थे राम चरण

कहा जाता है कि रामचरण की फिल्म ‘मगधीरा’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इसके बाद ही उन्होंने उपासना के बारे में अपने घर वालों से बात कर ली थी। वही उनके घर वाले भी राजी खुशी से तैयार हो गए और इन दोनों ने साल 2012 में शादी रचा ली।

ram charan

रामचरण और उपासना को एक साथ करीब 10 साल हो चुके हैं। आज भी रामचरण और उपासना के बीच प्यार कम नहीं हुआ है। वही रामचरण उपासना को हमेशा अपने साथ इवेंट और फंक्शन में लेकर जाते हैं।

प्रियंका चोपड़ा के साथ उडी थी रामचरण के अफेयर की खबरें

उपासना कामिनेनी रामचरण की प्रोफेशनल लाइफ को काफी अच्छे से समझती है और हमेशा ही उनका सपोर्ट करती है। लेकिन रामचरण का रिश्ता उस दौरान काफी मुसीबत में आ पड़ा था, जब उनका नाम अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ जुड़ा।

ram charan

दरअसल, फिल्म ‘जंजीर’ के रीमेक के समय राम और प्रियंका चोपड़ा के बीच अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ा। ऐसे में उपासना, रामचरण से काफी नाराज हो गई थी हालांकि राम चरण प्रियंका चोपड़ा से जल्द ही अलग हो गए। इसके बाद यह खुलासा हुआ कि दोनों के बीच कुछ नहीं था यह सिर्फ अफवाह मात्र निकला।

कौन है रामचरण की पत्नी उपासना कामिनेनी?

ram charan

बता दे, उपासना कामिनेनी के पिता एक सफल बिजनेसमैन है, वही उपासना खुद भी एक सफल बिजनेस वूमेन है। वह अपोलो चैरिटी के वाइस चेयरमैन है। इसके अलावा उपासना ‘बी पॉजिटिव’ मैगजीन की चीफ एडिटर भी है। वही रामचरण मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे हैं बल्कि वह साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सफल बिजनेसमैन भी है।

Related Articles

Back to top button