बॉलीवुड

करोड़ों की ठगी का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, LED कंपनी खोलने के नाम पर बिजनेसमैन ने लगाया चूना

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन फिल्मों से दूर हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इन दिनों रिमी चर्चा का विषय बन गई हैं। लेकिन वो अपनी किसी फिल्म के कारण नहीं बल्कि किसी और कारण सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल, रिमी सेन धोखाधड़ी का शिकार हो गई हैं। जिसके बाद उन्होंने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

एक्ट्रेस संग हुई करोड़ों की धोखाधड़ी

रिमी सेन ने एक परिचित के खिलाफ निवेश के नाम पर कथित तौर पर 4.14 करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिमी सेन ने घटना कुछ दिन पहले 29 मार्च को हुई थी। उस शख्स का नाम जतिन व्यास है जो एक मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन है। उस शख्स रिमी से तीन साल पहले अंधेरी के एक जिम में मिला था।

लिखित शिकायत में बताई सच्चाई

एक्ट्रेस ने बताया कि उसने बिजनेसमैन होने का दावा किया औऱ उसे 40 प्रतिशत की वापसी पर अपनी कंपनी में निवेश करने की ऑफर किया। अपनी लिखित शिकायत में रिमी सेन ने कहा कि वह आरोपी बिजनेसमैन जतिन व्यास से अंधेरी में गोरेगाव के एक जिम में मिली थीं। तीन साल पहले दोनों की मुलाकात हुई थी।

रिमी ने बताया, महीने भर में ही दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई। वह एक एलईडी लाइट कंपनी खोलना चाहता था। जब उसने अपना प्लान रिमी सेन को सुनाया तो बाद में उसने रिमी को इंवेस्ट करने का ऑफर दिया और वादा किया कि मुनाफा होने पर वह रिमी 40% रिटर्न देगा। जब उन्होंने निवेश करने का फैसला किया, तब उस बिजनेसमैन ने एक एग्रीमेंट तैयार करवाया।

पैसा मिलते ही कॉल उठाना किया बंद

रिमी ने कहा, ‘जब निवेश की समय सीमा समाप्त हो गई, तब मैंने जतिन से अपना प्रॉफिट मांगा, लेकिन जतिन ने मेरे कॉल्स उठाना बंद कर दिया था। जांच करने के बाद पता चला कि जतिन ने ऐसी कोई कंपनी शुरू नहीं की है। तब मुझे पता चला की मेरे साथ धोखा हुआ है और मैंने जतिन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।’

सिक्योरिटी चेक भी दिया

वहीं इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, “दोस्ती बढ़ने के बाद आरोपी ने अभिनेत्री से नए बिज़नेस वेंचर में निवेश करने पर 28 से 30 फ़ीसदी रिटर्न की ऑफर दिया। जिसके बाद अभिनेत्री ने अपने बिज़नेस पार्टनर से चर्चा करने के बाद, आरोपी व्यास के बिज़नेस वेंचर में निवेश के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए। उस समय आरोपी ने अभिनेत्री को सिक्योरिटी के रूप में 3.50 करोड़ रूपये का चेक भी दिया था।”

बता दें रिमी सेन ने खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने 29 मार्च को मामले पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। खार पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 और 409 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बता दें रिमी सेन ‘हंगामा’, ‘गोलमाल’, ‘धूम’, ‘गरम-मसाला’ और फिर ‘हेरा फेरी’ जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button