बॉलीवुड

अपने ससुर संग फिल्मों में काम कर चुकी हैं कैटरीना, एक सीन को लेकर दोनों में हुई थी जमकर बहस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी के बाद से ही सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। इनसे जुड़े कई किस्से सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं। इन दिनों इस कपल से जुड़ा एक और किस्सा वायरल हो रहा है।

अपने ससुर संग काम कर चुकी हैं कैटरीना

कैटरीना ने भले ही आज तक अपने पति विक्की कौशल संग एक भी फिल्म ना की हो लेकिन शायद ही आपको यह बात पता होगी कि कैटरीना अपने ससुर श्याम कौशल के साथ जरूर फिल्मों में काम कर चुकी हैं। दरअसल, विक्की के पापा श्याम कौशल इंडस्ट्री के जाने माने ऐक्शन डायरेक्टर हैं और वह बहुत सी बड़ी-बड़ी फिल्मों के ऐक्शन सीन डायरेक्ट कर चुके हैं। उन्हीं में से एक है, डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म ‘फैंटम’।

कैटरीना ने ससुर के साथ की थी बहस

‘फैंटम’ फिल्म में कैटरीना कैफ और सैफ अली खान एक साथ काम करते हुए नजर आए थे। इस फिल्म में सभी एक्शन सीन श्याम कौशल ने डायरेट किये थे। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के एक सीन को लेकर कैटरीना कैफ और उनके होने वाले ससुर के बीच जमकर बहस भी हुई थी।

दरअसल, एक बार कैटरीना ने खुद खुलासा किया था कि, फैंटम के एक सीन में श्याम कौशल और सैफ अली खान को एक्शन करना था। जिसमें दोनों जीप में जा रहे होते हैं। वहीं सीरिया की आर्मी उन पर अटैक करती है। जिसपर दोनों को मशीन गन चलाना होता है। इस सीन में कैट को जीप में छुपना होता है, जबकि फिल्म में वह एक रॉ एजेंट थी। कैटरीना इस सीन से नाखुश थी और तब उन्होंने श्याम कौशल से सवाल किया कि एजेंट होते हुए भी वह क्यों मशीन गन नहीं चला सकतीं?

कबीर खान ने किया बीचबचाव

इस बात को लेकर श्याम कौशल और कैटरीना कैफ के बीच काफी देर तक बहस होती रही। फिर बाद में जब कबीर खान सेट पर पहुंचे तो कैटरीना ने उनसे गन चलाने वाली बात कही। जिसके बाद कबीर खान ने उनको मौका दिया। कबीर खान का कहना था कि, कैटरीना को उस ऐक्शन सीक्वेंस का हिस्सा बनाना चाहिए।

ससुर संग है कैटरीना की अच्छी बॉन्डिंग

बता दें कैटरीना की उनके ससुर श्याम कौशल संग अच्छी बॉन्डिंग हैं। अक्सर ही उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। हाल ही में कैटरीना की एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें वह अपनी मां और ससुर विक्की कौशल संग डांस करते हुए नजर आ रही थी।

इस तरह हुई थी कैटरीना-विक्की की मुलाकात

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की लव स्टोरी ‘कॉफी विद करण’ शो से शुरू हुई थी। इसके बाद से ही विक्की और कैटरीना ने एक-दूसरे से मिलना शुरू कर दिया। काफी समय डेट करने के बाद आख़िरकार दोनों ने पिछले साल 9 दिसंबर को शादी कर ली।

Related Articles

Back to top button